सेंचुरियन टेस्ट को लेकर इशांत ने दिया बड़ा बयान
सेंचुरियन टेस्ट को लेकर इशांत ने दिया बड़ा बयान
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम अपने पांच विकेट गावं चुकी है और मुश्किल दौर से गुजर रही है. हालांकि कप्तान विराट कोहली अभी भी क्रीज पर जमे हुए है और पांड्या का साथ भी उन्हें भरपूर मिल रहा है. इस मैच की मौजूद स्थिति देखते हुए टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का मानना है कि कोहली और पांड्या इस मैच का रुख भारत की तरफ मोड़ सकते है.

दिन का खेल ख़त्म होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में इशांत ने कहा कि "जिस तरह विराट कोहली खेल रहे हैं, वह बिलकुल ही अलग तरह का खेल है. वहीं हार्दिक पांड्या भी बहुत अच्छा खेल रहे हैं. वे अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम से खेल को छीन सकते हैं. उनकी ताकत के पीछे वे खुद हैं और मैं आशा करता हूं कि वे दक्षिण अफ्रीका से खेल छीन लेंगे.” गौरतलब है कि भारत अभी भी दक्षिण अफ्रीका से 152 रन पीछे चल रही है और उसके पास सिर्फ पांच विकेट ही शेष बचे है. हालांकि इशांत को ऐसा लगता है कि मैच अभी भी भारत के हाथ से निकला नहीं है.

उन्होंने कहा, "मैच का दिन बहुत ही अच्छा रहा था. हमने दक्षिण अफ्रीका को 335 रनों पर ही सिमेट दिया था. हमारी टीम के गेंदबाजों द्वारा अच्छा प्रयास किया गया. दोनों टीमों के लिए दिन काफी अच्छा रहा. हमें उम्मीद थी कि विकेट पर बाउंस होगा. पहले दिन विकेट लेना काफी धीमा रहा था. चाय ब्रेक के बाद हार्दिक की गेंद पर हाशिम आमला आउट हुए, जिसके बाद खेल में बदलाव आया."

 

सेंचुरियन टेस्ट में उम्मीदें अब कोहली-हार्दिक पर

जानिए तीन बातें जिसके कारण एजे माने जाते हैं दुनिया के बेस्ट एक्टिव रैसलर

एजे स्टाइल्स क्यों हैं सबसे अलग जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -