जानिए तीन बातें जिसके कारण एजे माने जाते हैं दुनिया के बेस्ट एक्टिव रैसलर
जानिए तीन बातें जिसके कारण एजे माने जाते हैं दुनिया के बेस्ट एक्टिव रैसलर
Share:

दुनिया भर में मशहूर रेसलर एजे स्टाइल्स ने जिस भी प्रमोशन में कदम रखा है वहां से यह चैंपियन बनकर बाहर निकले हैं. WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स का नाम हर WWE फैन जानता है. उनको इस समय दुनिया का बेस्ट एक्टिव रैसलर माना जाता है. और लगातार अब यह देखा जा रहा है कि वो स्लो होने की बजाय और तेज होते जा रहे हैं. आइये जानते हैं एजे के बारे में तीन ऐसी बातें जो उन्हें दूसरे रेसलर्स से अलग करती हैं.

1. स्टाइल्स काफी दुर्लभ प्रजाति के रैसलर हैं और वो अब तक WCW, ROH, न्यू जापान, TNA और WWE में रैसलिंग कर चुके हैं। उनके पास दो दशकों का जो एक्सपीरियंस है, वही उनकी सबसे बड़ी ताकत है. वो पेड़ पर नही उगता है.

2. एजे अपनी फेनोमेनल स्किल और स्पीड के चलते ऑर्टन को भी हराने में सफल रहे थे. जिसके बाद उन्होंने यह बताया कि, यह सच है कि अटैक अचानक से आया था जिसकी किसी को उम्मीद नही थी.

3. पाइलड्राइवर, फ्लैपजैक और सनसेट फ्लिप का भयानक मेलजोल रखने वाला द स्टाइल्स क्लैश उतना ही फेनोमेनल है जितना कि इसे यूज करने वाला व्यक्ति. द स्टाइल्स क्लैश के बारे में सबसे डॉमिनेटिंग बात यह है कि यह सीधे पिनफाल अटेम्प्ट के लिए लीड करता है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

एजे स्टाइल्स क्यों हैं सबसे अलग जानिए

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा

WWE में शुरू हुआ एंजो और निया जैक्स का लव एंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -