एजे स्टाइल्स क्यों हैं सबसे अलग जानिए
एजे स्टाइल्स क्यों हैं सबसे अलग जानिए
Share:

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स का नाम हर WWE फैन जानता है. दुनिया भर में मशहूर इस रेसलर ने जिस भी प्रमोशन में कदम रखा है वहां से यह चैंपियन बनकर बाहर निकले हैं. इस समय स्टाइल्स WWE में अपनी सक्सेस को एन्जॉय करने में लगे हुए हैं. और लगातार अब यह देखा जा रहा है कि वो स्लो होने की बजाय और तेज होते जा रहे हैं. उनको इस समय दुनिया का बेस्ट एक्टिव रैसलर माना जाता है. ऐसी क्या चीजें हैं जो उनके दूसरों से अलग करती हैं, आइये जानते हैं.

1. एजे स्टाइल्स अपने मान सम्मान को लेकर हमेशा से ही संतुष्ट रहे हैं. उन्होंने लगातार अपने खेल में नए मूव जोड़े हैं जैसे कि काल्फ किलर सब्मिशन होल्ड मूव, जिससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि उनममे सीखने कि बड़ी ललक है. 

2. टेलर स्विफ्ट ने कहा है, 'घृणा करने वाले घृणा करते रहेंगे' और कुछ समय पहले ऐसा लग रहा था कि स्टाइल्स के हेयरकट को लेकर लोगों में काफी घृणा की भावना थी.

3. रिंग में शानदार प्रेसेंस : अगर रिंग में शानदार प्रेसेंस कि बात की जाए तो ऑस्टिन एरीज़ और नेविल जैसे सुपरस्टार्स अनुभव और हवाई हमले करने के मामले में स्टाइल्स के बराबर ही है लेकिन इन दोनों मे से कोई भी स्टाइल्स के नैचुरल गुण को मैच नहीं कर सकता.

4. स्टाइल्स हैवीवेट कैटिगिरी में हल्की साइड से हैं और इसी वजह से वो रिंग रोप्स का संभावित रूप से बखूबी इस्तेमाल करने में सफल होते हैं. हैरानी कि बात है कि अपनी उम्र के साथ वह इसे बड़ी आसानी से कर जाते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा

WWE में शुरू हुआ एंजो और निया जैक्स का लव एंगल

फिर जॉन सीना ने शाहरुख़ खान को बोल दी ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -