रणजी ट्रॉफी,बीसीसीआई ,विवाद पर  किशन ने चुप्पी तोड़ी किया ये खुलासा !
रणजी ट्रॉफी,बीसीसीआई ,विवाद पर किशन ने चुप्पी तोड़ी किया ये खुलासा !
Share:

 

 

मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए ईशान ने आईपीएल शुरू होने से कुछ हफ्ते पहले हुए विवादों पर से पर्दा हटाया। दरअसल, ईशान को बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हटा दिया था। साथ ही बीसीसीआई की चेतावनी के बावजूद वह रणजी ट्रॉफी नहीं खेले थे। 

ईशान ने मानसिक थकान के चलते दक्षिण अफ्रीका सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था और रिपोर्टेडली अंतरराष्ट्रीय चयन के लिए अपनी खुद को उपलब्ध नहीं किया। और उसके बाद  उन्होंने अपने एमआई के कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ आईपीएल के लिए तैयारी की थी जबकि राहुल द्रविड़ और भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने उन्हें रणजी ट्रॉफी खेलने के लिए कहा था ।

इस मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए, ईशान ने कहा, "मैं प्रैक्टिस कर रहा था। जब मैंने खेल से समय निकाला, तो लोग बहुत कुछ बोल रहे थे। सोशल मीडिया पर कई बातें आईं। लेकिन आपको यह भी समझना चाहिए कि खिलाड़ियों के हाथों में कई चीजें नहीं होती हैं।"

विकेटकीपर-बैटर ईशानने मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ अच्छी फॉर्म में दिखाई दी। ईशान ने खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में अपनी वास्तविक क्षमता दिखाई, सिर्फ 34 गेंदों में 69 रन बनाकर जिससे मुंबई इंडियंस 197 रनों के लक्ष्य को हासिल कर सका  

15 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में एमएस धोनी का पूर्व बिज़नेस पार्टनर गिरफ्तार

मोदी से मुलाकात के बाद बोले भारतीय गेमर्स- 'PM का विजन क्रांति लाने वाला है'

IPL 2024: राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना ?

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -