ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कैटरीना कैफ कर सकती है काम, फिल्म होगी एक्शन से भरपूर
ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कैटरीना कैफ कर सकती है काम, फिल्म होगी एक्शन से भरपूर
Share:

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां कोई खबर आधिकारिक तौर पर सामने आने से पहले वायरल हो जाती है. वहीं हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ जल्द ही ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अंदाज यही लगाया जा रहा है कि तीनों एक फिल्म में साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं. इससे पहले बियॉन्ड द क्लाउड्स स्टार ईशान खट्टर और गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को जिम के बाहर एक साथ नजर आए थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की हॉटनेस ने फैंस के उड़ाए होश, यहाँ देखे बोल्ड वीडियो

इस नजारें को देखने के बाद अंदाजा लगाया गया था, दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं, जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि दोनों के साथ कैटरीना कैफ भी दोनों के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि ये फिल्म काफी बड़े बजट पर बनाई जाएगी. फिल्म में काफी दमदार एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म से जुड़े सुत्रों का कहना है कि फिल्म एक्शन पर भरपूर है और फिल्म कटरीना कैफ को भी कुछ एक्शन करते हुए दिखा जाएगा. 

टिस्का चोपड़ा के जन्मदिन पर देखिए उनकी बेहतरीन खूबसूरत तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल कैटरीना कैफ समेत ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी फिल्म को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा है, मगर सामने आ रही खबरों के अनुसार कैटरीना कैफ की इस फिल्म के मेकर्स के साथ बातचीत चल रही है. इन दिनों कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म करने में लगी हुई हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में दिखाई देने वाली है.

फिल्म मरजावां का दूसरा ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियोफिल्म पानीपत की रिलीज़ डेट

आई सामने, पोस्टर में दिखा युद्ध का दृश्य

कृति सेनन ने शेयर किया अपकमिंग मूवी का नाम, सेरोगेट मदर का निभाने जा रही किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -