ईशा ने बांधे एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक की तारीफों के पूल, बोली- 'उस पर शक किया तो मुझसे बड़ी गधी कोई नहीं'

ईशा ने बांधे एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक की तारीफों के पूल, बोली- 'उस पर शक किया तो मुझसे बड़ी गधी कोई नहीं'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 की प्रतियोगी ईशा मालवीय पूरे सीजनभर अपने रिलेशनशिप्स के कारण ख़बरों में रहीं। वह एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ घर के अंदर आई थीं। निर्माताओं ने पास्ट के साथ उनके प्रजेंट समर्थ जुरैल को भी शो में भेज दिया। शो में रहकर ईशा और समर्थ के अभिषेक से बहुत झगड़े हुए। शो से निकलकर ईशा ने बताया था कि अभिषेक लॉयल बॉयफ्रेंड थे। उन्होंने यह भी कहा कि यदि खानजादी के साथ उनका रिश्ता जुड़ता है तो खुशी होगी।

ईशा मालवीय बिग बॉस 17 के बाद घर-घर पहचान बना चुकी हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने निजी रिश्तों पर बात की। उनसे पूछा गया कि अभिषेक को लेकर पजेसिव थीं? इस पर ईशा ने कहा, मैं शक वाली लड़की नहीं हूं। अभिषेक के केस में शायद ही एक-दो बार फीलिंग आई हो। हमारे काम की जगह एक थी। कहीं जाते थे वो भी एक था। घर आमने-सामने था। व्लॉग्स भी जा रहे हैं सब पता होता था। उसके बाद भी उस पर शक करूंगी तो मुझसे बड़ी गधी लड़की कोई नहीं है। दिख रहा है यार कि बंदा मुझे लेकर कितना लॉयल है। मेरा ही इंसान है। मुझे छोड़कर कभी जाएगा नहीं। समर्थ के मामले में लगता है कि वह अपने नेचर को इतना जॉली है कि जब मन्नारा वाला सीन हुआ तो मुझे लगा कि मेरा अटेंशन डिवाइड हो रहा है।

ईशा ने आगे कहा, अभिषेक के केस में मुझे लगता था कि मैं हमेशा उसी जगह रही हूं। सेट भी सेम है। आना-जाना साथ रहा है। समर्थ और मैं हमेशा दूर रहे हैं। उसके साथ लॉन्ग डिस्टेंस वाला सीन था। जब बिग बॉस नहीं था तो हम महीने में 4 बार मिल रहे हैं। या एक-दो दिन के गैप पर मिल रहे हैं। ऐसा होता था। समर्थ को लेकर मेरी पजेसिवनेस नैचुरली क्रिएट हुई। बिग बॉस के घर में अभिषेक एवं खानजादी के बीच बॉन्डिंग दिखाई दी। ईशा ने कहा, मैं अभिषेक और खानजादी को लेकर पजेसिव नहीं थी। यदि अभिषेक खानजादी के साथ रहता है तो मैं बहुत खुश रहूंगी। मैंने खानजादी से कहा, तू मुझसे बहुत अलग है। तू अभिषेक को संभाल सकती है। मैं चाहती हूं कि तुम दोनों साथ हो जाओ। अभिषेक-खानजादी के डेट की खबर सुनकर बहुत खुश होऊंगी।

बिग बॉस का विनर न बनने पर दुखी हुई अंकिता लोखंडे, जेठानी बोलीं- 'बहुत गलत हुआ...'

करण कुंद्रा को देखते ही रो पड़े मुनव्वर फारुकी, फिर एक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क जाएंगे फैंस

बादशाह को पहले से पता है कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर? वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -