क्या सच में अपनी फिल्म मास्टर में दोहरा किरदार निभा रहे है थालपति विजय
क्या सच में अपनी फिल्म मास्टर में दोहरा किरदार निभा रहे है थालपति विजय
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थालपति विजय को आज समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं थलपति विजय की फिल्म  'मास्टर' वह है जो प्रशंसकों और एक्शन मूवी प्रेमियों के दिलों में उत्साह और क्रेज़ भरने के लिए काफी है. जैसे ही कोरोना से निजात मिलेगा वैसे ही उनकी अगली फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा. वहीं  लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म अनिरुद्ध द्वारा प्रस्तुत चार्ट-बस्टिंग म्यूजिक एल्बम द्वारा आगे बढ़ाई गई व्यावसायिक सर्किट में पहले से ही भारी शोर कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लॉकडाउन में भी, 'मास्टर ’के संबंध में बहुत सी खबरें सामने आ रही हैं और नवीनतम यह है कि वह दोहरी भूमिका निभा रही हैं वहीं अभी इस  फिल्म के एक पात्र को नहीं दिखाया गया है. हलाकि जब इस बारें में अभिनेता से बात हुई तो उन्होंने उनके एक और पात्र के बारें में मीडिया को बताया.

विजय अपनी हालिया फिल्मों 'मेर्सल ’और' बिगिल’ में दोहरी भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें दर्शकों और प्रशंसकों ने विशेष रूप से सराहा है और इस बार भी दोहरा व्यवहार करने की उम्मीद कर रहे हैं. लेकिन हमें इसे एक चुटकी नमक के साथ लेना है. फिल्म  मास्टर ’में विजय और विजय सेतुपति के रूप में क्रमशः मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, अर्जुन दास, और शांतनु भाग्यराज महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नायक और नायक हैं.

विजय देवरकोंडा ने दिखाई कोरोना पीड़ितों के लिए दरियादिली, डोनेशन को लेकर कही ये बात 

निर्देशक कमल ने अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए कही यह बात

क्या सच में भी विजय देवरकोंडा की यह फिल्म निकली फ्लॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -