'क्या यही है करप्शन फ्री सरकार...?', सिद्धारमैया ने बोला CM बोम्मई पर हमला
'क्या यही है करप्शन फ्री सरकार...?', सिद्धारमैया ने बोला CM बोम्मई पर हमला
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में भाजपा विधायक के घर से 6 करोड़ रुपये कैश मिलने पर पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मुख्यमंत्री बोम्मई पर हमला बोला है। उन्होंने पूछा कि क्या यही उनकी करप्शन फ्री सरकार है। अभी तक भाजपा विधायक को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? कर्नाटक विधानसभा में नेता विपक्ष सिद्धारमैया ने कहा कि सीएम बोम्मई झूठ बोलते हैं कि उनकी सरकार करप्शन फ्री है। फिर ये क्या हो रहा है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह के बयान को लेकर सिद्धारमैया ने कहा कि अमित शाह बहुत बड़े झूठे हैं। कांग्रेस आतंकवाद को सपोर्ट क्यों करेगी? हम कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर आज ही फैसला लेंगे।   

इस मामले में सिद्धारमैया ने सीएम पद से बोम्मई का इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि वो मुख्यमंत्री कहते हैं कि उनकी करप्शन फ्री सरकार है। उन्हें भ्रष्टाचार के सबूत चाहिए थे, अभी सबूत सामने है। विधायक मदल को अभी तक गिरफ्तार कर लेना चाहिए था। हम इस मामले को लेकर आज प्रदर्शन कर रहे हैं।  

आपको बता दें कि भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत मदल को लोकायुक्त ने 40 लाख की रिश्वत लेते हुए बृहस्पतिवार को पकड़ा था। तत्पश्चात, लोकायुक्त ने शुक्रवार को विधायक के घर की तलाशी में छह करोड़ रुपये कैश बरामद हुआ था। इसके अतिरिक्त प्रशांत मदल के दफ्तर से दो करोड़ कैश मिला था। इसको लेकर कांग्रेस निरंतर भाजपा पर हमलावर है। वहीं ज्यादा बवाल मचने पर भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा ने कर्नाटक सोप्स एंड डिटर्जेंट लिमिटेड कंपनी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अपने इस्तीफे में कहा था कि यह उनके और परिवार के खिलाफ षड्यंत्र है। KSDL के चेयरमैन पद से दिए इस्तीफे में उन्होंने कहा, "मेरा लोकायुक्त की रेड से कोई लिंक नहीं है। ये मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ एक षड़यंत्र है, किन्तु मेरे ऊपर आरोप लगाए जा रहे है, इसलिए मैं KSDL बोर्ड के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे रहा हूं।" 

सिसोदिया की गिरफ़्तारी के बीच भी AAP की 'चुनावी पॉलिटक्स' जारी, भोपाल में रैली करेंगे केजरीवाल और मान

सरकारी योजनाओं को लेकर CM धामी ने किया ये बड़ा ऐलान

'आतंकियों को देखा तो सुरक्षा एजेंसियों को सूचना क्यों नहीं दी?', राहुल गाँधी से CM सरमा का सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -