क्या सच में विजय को डेट कर रही है रश्मिका...?

साउथ मूवी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी बॉलीवुड मूवीज की वजह से सुर्खोयों में बने हुए है। जहां विजय देवरकोंडा ने फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है, वहीं, रश्मिका मंदाना इसी महीने में मूवी 'गुडबाय' से बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है। इतना ही नहीं रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में एक साथ काम भी कर चुके है। इसी बीच अटकलें लगाई जा रही हैं कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक-दूसरे को डेट करने की खबरों में है।

विजय देवरकोंडा संग अफेयर पर बोलीं रश्मिका मंदाना: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर की खबरें हमेशा ही सुनने के लिए मिलती है लेकिन इन दोनों स्टार्स ने कभी कुछ नहीं बोला है। रश्मिका मंदाना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा संग डेटिंग के प्रश्न पर उत्तर दिया है। उन्होंने बोला है 'ये कितना क्यूट है ना।' रश्मिका मंदाना से पूछा गया कि ये सिर्फ अफवाह है। आगे उन्होंने बोला है कि, 'हां, मैंने और विजय ने अपने करियर में एक साथ बहुत कार्य किया है। जब हमें पता नहीं था कि इंडस्ट्री कैसी है। दोनों की सोच कई केसों में एक जैसी है, इसलिए वह दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर दोनों के कई कॉमन फ्रेंडस भी है। हैदराबाद में मेरे दोस्तों का गैंग है। ये बहुत क्यूट है।' रश्मिका मंदाना ने आगे बोला है कि, 'मुझे उसके साथ में जल्द ही काम करना है। यदि हमारे लिए कोई कहानी है तो हमें करनी चाहिए। इसमें मजा आएगा। हम अच्छे एक्टर्स हैं और हम डायरेक्टर्स को निराश नहीं करने वाले है।'

रश्मिका मंदाना की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्में: बताते चलें कि रश्मिका मंदाना मूवी 'गुडबाय' से अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। ये मूवी 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी के अलावा रश्मिका मंदाना फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ और फिल्म 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देने वाली है।

डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या राय ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर महेश बाबू के घर पंहुचा चोर

इस मशहूर अभिनेत्री के कारण रश्मिका बनी एक्ट्रेस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -