डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या राय ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

डायरेक्टर मणिरत्नम की चर्चित मूवी 'पोन्नियिन सेलवन 1' शुक्रवार 30 सितंबर कर दिए गए थे। 'पोन्नियिन सेलवन 1' कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यासों की ‘पोन्नियिन सेल्वन’ श्रृंखला के तीन उपन्यासों की कथा पहली मूवी है। लोगों ने ना केवल मूवी निर्माता की प्रशंसा की बल्कि जिसमे काम कर रहे स्टार्स की एक्टिंग को भी लोगों ने खूब सराहा गया है। मूवी में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी और तृषा सहित अन्य कलाकारों की टुकड़ी है। PS 1 ऐश्वर्या की 2018 की फिल्म फन्ने खां के उपरांत पहली बड़ी मूवी है। अब जबकि मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है तो ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं। 

गौरतबल है कि ऐश और मणिरत्नम का 25 वर्ष पुराना नाता है। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इरुवर से डेब्यू भी कर लिया है। उन्होंने इक्का-दुक्का मूवी निर्माता के साथ गुरु और रावण भी बनाया गया है। साझा की गई फोटोज की बात करें तो ऐश डायरेक्टर के गले लगे दिखाई दे रहे है। लुक की बात करें तो ऐश ब्लू सूट में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही है। वहीं डायरेक्टर व्हाइट कुर्ता पजामा में दिखाई दे रही है। तस्वीरों में ऐश ने कोई कैप्शन नहीं दिया लेकिन हार्ट इमोजी और बुरी नजर वाला इमोजी भी लगा रखा है। फैंस ऐश और मणिरत्नम की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं।

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें साझा की फैंस एक्टर और डायरेक्टर की तारीफों के पुल बांधने लग गए। एक यूजर ने लिखा-सबसे महान डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी। दूसरे ने लिखा- "क्वीन।" कमाई की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक पोन्नियिन सेलवन 1 ने तमिलनाडु में 25.86 करोड़ रुपए के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत कर ली है। 

30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर महेश बाबू के घर पंहुचा चोर

इस मशहूर अभिनेत्री के कारण रश्मिका बनी एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर हुस्न की बिजलियां गिराती हुई नजर आई तमन्ना

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -