क्या भूपेंद्र पटेल की ताजपोशी से नाराज़ हैं नितिन पटेल ?

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में नया सीएम चुने जाने के चंद घंटों बाद एक बार फिर इस पद से वंचित रहने वाले डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा कि उन्होंने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उन्होंने कहा कि वह जनता के दिलों में रहते हैं और कोई भी उन्हें वहां से नहीं निकाल सकता। पटेल ने रविवार शाम को मेहसाणा शहर में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए हल्के-फुल्के अंदाज में यह भी कहा कि वह अकेले नहीं हैं, जिनकी बस छूट गई। उनके जैसे 'काफी सारे'' हैं।

बता दें कि भूपेंद्र पटेल आज गुजरात के सीएम पद की शपथ ग्रहण करेंगे, किन्तु इस नाम के ऐलान के बाद ये अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि नितिन पटेल नाराज़ चल रहे हैं। जब भूपेंद्र पटेल, विजय रूपाणी के साथ सरकार गठन का दावा करने गवर्नर आचार्य देवव्रत से मिलने गए, तब भी नितिन पटेल उनके साथ नहीं मौजूद थे। नितिन पटेल मेहसाणा निकल गए थे और रैली में उन्होंने कहा कि वो गुजरात के होने वाले मुख्यमंत्री को सूचित करने के बाद आए हैं।

बता दें कि गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने शनिवार को पद से त्यागपत्र दे दिया था और रविवार को गांधीनगर में भाजपा हेडक्वार्टर 'कमलम' में पार्टी विधायकों की बैठक हुई, जिसमें भूपेंद्र पटेल को अगला CM चुना गया, जिसके बाद अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि डिप्टी सीएम नितिन पटेल इससे नाखुश हैं। रूपाणी के इस्तीफा देने के बाद नितिन पटेल को CM पद की रेस में सबसे आगे माना जा रहा था। हालांकि पटेल ने कहा था कि इन दावों में कोई दम नहीं है।

हर गाँव में एयरपोर्ट, लड़कियों को ब्यूटी पार्लर, तो लड़कों को 'अपाचे' फ्री..., बिहार में उम्मीदवार का घोषणा-पत्र वायरल

केरल बीजेपी के राज्य सचिव जॉर्ज कुरियन ने कैथोलिक बिशप की सुरक्षा के लिए अमित शाह को लिखा पत्र

क्या 'तालिबान' के खिलाफ युद्ध छेड़ेगा भारत ? तैयारियों को धार देने में जुटी इंडियन आर्मी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -