केरल बीजेपी के राज्य सचिव जॉर्ज कुरियन ने कैथोलिक बिशप की सुरक्षा के लिए अमित शाह को लिखा पत्र

तिरुवनंतपुरम: केरल भाजपा के राज्य महासचिव और अखिल भारतीय अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष, जॉर्ज कुरियन ने केंद्रीय गृह मंत्री, अमित शाह को पत्र लिखकर पाला के आर्क बिशप बिशप जोसेफ कल्लारंगट को सुरक्षा देने के लिए इस्लामिक संगठनों के खिलाफ खुले तौर पर सामने आने के बाद लिखा है।  बिशप जोसेफ कल्लारंगट ने पिछले हफ्ते कोट्टायम जिले के कुरुविलंगड में मार्थ मरियम पिलग्रिम चर्च में विश्वासियों से बात करते हुए कहा था कि केरल में गैर-मुसलमानों को 'नारकोटिक जिहाद' के अधीन किया जाता है। उन्होंने कहा कि जिहाद दो तरह के होते हैं- लव जिहाद और नारकोटिक जिहाद। बिशप ने कहा था कि उन्होंने कहा था कि 'नारकोटिक जिहाद' गैर-मुसलमानों, खासकर युवाओं को नशे का आदी बनाकर उनके जीवन को खराब करने की गतिविधि है।

कुरियन ने कोच्चि में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री और राज्य के विपक्षी नेता की स्थिति ने विभाजनकारी संगठनों को ताकत दी है और राज्य के इतिहास में पहली बार चरमपंथी संगठनों ने बिशप हाउस की ओर मार्च किया है। उन्होंने कहा कि मार्च में शामिल हुए उग्रवादियों ने बिशप के घर के पास बिशप के खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल किया. वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि चरमपंथियों ने बिशप को धमकी भी दी थी कि उन्हें सड़क पर खुलेआम चलने नहीं दिया जाएगा।

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री और केरल भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वी. मुरलीधरन ने भी पहले कहा था कि "इस्लामिक चरमपंथियों की हथेली काटने" की अवधि समाप्त हो गई है और भाजपा बिशप को पूरी सुरक्षा देगी। 

1953 को मनाया गया था पहला राष्ट्रीय हिंदी दिवस, जानिए हिंदी के बारे में क्या थी महात्मा गांधी की राय

CGPSC Recruitment: प्रोफेसर्स के पदों पर बंपर भर्ती, आज दोपहर से कर सकेंगे आवेदन

देश के 27 हज़ार कोरोना मामलों में से 20 हज़ार अकेले केरल से, विजयन मॉडल बुरी तरह 'फ्लॉप'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -