क्या ब्रायन से प्यार करती हैं मारिया
क्या ब्रायन से प्यार करती हैं मारिया
Share:

ब्रायन टनाका के लिए शायद अच्छा समय अब शुरू हो गया है. हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर वह बहुत खुश होंगे. सभी जानते हैं कि ब्रायन मारिया कैरी से कितना प्यार करते हैं लेकिन शंशय इस बात को लेकर था कि क्या मारिया भी उन्हें प्यार करती है या फिर अपने शौ की प्रसिद्धि के लिए वह ब्रायन से फ्लर्ट करती रहती हैं.

हमें भी ऐसा लगता था कि मारिया सिर्फ फेम के लिए ऐसा कर रही हैं लेकिन मारिया ने हमें भी झुठला दिया है. मारिया ने अभी कुछ वक्त पहले ही अपने अरबपति फियॉन्से जेम्स पैकर से अपना रिश्ता खत्म किया था और उस समय यह कहा जा रहा था कि उनका ब्रायन से कोई अफेयर है. सबसे बड़ी खबर यह आ रही है कि मारिया ने ब्रायन को आपने जुड़वा बच्चों मोरक्कन और मोनरोए से मिलवाया. ब्रायन ने इन बच्चों के साथ बहुत ज्यादा समय बिताया और मारिया ब्रायन पर पूरी तरह से यकीन करती है.

इस बात को लेकर आप हम कह सकते हैं कि मारिया भी ब्रायन को लेकर अब काफी सीरियस है. हमें आश्चर्य हो रहा है अपने रिलेशन की शुरूआती स्टेज में ही वो अपने बच्चों को ब्रायन से मिलवा रही हैं. हमें यह तो नहीं पता की बच्चों के पिता निक कैनन कैसा महसूस कर रहे होंगे. मारिया और कैनन अभी भी काफी नजदीक है और हाल ही में केनन के बीमार होने पर मारिया अपने दोनों बच्चों को लेकर उनसे मिलने हॉस्पिटल भी गई थी.

मरियाह ने ब्रायन के साथ किया हॉट लैप डांस

कार्दशियन फेमिली के शो से बाहर हुए रॉब और ब्लेक चायना

शूटिंग के दौरान युवा एक्टर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -