कौन नाखुश है काइली-त्यागा के रिश्ते से
कौन नाखुश है काइली-त्यागा के रिश्ते से
Share:

केटलिन और क्रिस जेनर दोनों काइली और त्यागा के रिलेशनशिप में हस्तक्षेप करने के लिए एक साथ जुट गए हैं और दोनों ये चाहते हैं की इन दोनों का रिलेशन अब ख़त्म हो जाए। केटलिन और क्रिस इस बात से तंग आ गए हैं की काइली अपना सारा पैसा त्यागा पर लुटा रही हैं। दोनों काइली को यह रेअलशनशिप ख़त्म करने के लिए काफी पुश करती दिख रही है।

वैसे यह साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि 'गुच्ची रैपर' त्यागा की आर्थिक स्थिति इतनी स्ट्रांग नहीं है और यह बताने के लिए काफी है की क्यों काइली ने हजारो डॉलर त्यागा पर लुटाये? काइली के पेरेंट्स यही चाहते हैं कि वो अपने पैसों के खर्च को लेकर स्मार्ट बने। त्यागा ने अपने और काइली के लिए आलिशान स्पोर्ट्स कारें खरीदी हंं और यह बात हमें सोचने पर मजबूर करती हैं कि आखिर उनके पास इतना पैसा आया कहाँ से।

शायद इसका जवाब यही हो सकता है कि इस सब खर्चे के पीछे भी काइली का ही पैसा हो। वैसे इस रियलिटी स्टार से हर चीज पर पैसे खर्च करवाना शायद सही नहीं है। क्रिसमस आने ही वाला है और खबर मिली है कि त्यागा इस मौके पर कार्टियर एसेसिरीज, विंटेज पाशा वाइट गोल्ड वॉच और दोनों कपल का कही बाहर वेकेशन जैसी डिमांड कर रहे हैं। प्यार लोगों से क्रेजी चीजे करवा सकता है तो काइली हर उस चीज पर पैसा खर्च करेगी जिससे उनका प्यार खुश रहे।

ट्रंप की जीत से हॉलीवुड स्टार दुःखी, देश छोड़ने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -