अब क्या रॉब और ब्लेक चायना के बीच भी होगा कस्टडी वार
अब क्या रॉब और ब्लेक चायना के बीच भी होगा कस्टडी वार
Share:

कार्दर्शियन फैमिली की सबसे बड़ी खासियत यही है कि यह लोग अपने हर फॅमिली मेंबर के लिए हमेशा एक साथ खड़े हो जाते हैं. फिलहाल रॉब कार्दशियन और ब्लेक चाइना के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और खबरे आ रही है कि दोनों के बीच अलगाव हो गया है. कार्दशियन फैमिली की सबसे स्ट्रांग मेंबर क्रिस जेनर वैसे तो ज्यादा कुछ नहीं कहती लेकिन बात जब उनके बच्चे की हो तो उनके जैसी पावरफुल महिला अपने बच्चे के हक के लिए उनके साथ खड़ी होती दिखाई दे रही है. ब्लैक चाइना और रॉब कार्दशियन की बीच कभी भी कुछ ज्यादा दिन तक सही नहीं चला.

अब दोनों का अलगाव शायद हो चुका है तो ऐसे में सारी बात इन दोनों की बच्ची ड्रीम कार्दर्शियन पर आकर टिक जाती है. इनसे जुड़े सूत्रों ने बताया कि अगर रॉब और चाइना ड्रीम की कस्टडी के बारे में कोई फैसला नहीं पाते ले पाते हैं तो क्रिस जेनर ड्रीम की कस्टडी के लिए लड़ने को पूरी तरह तैयार है. रॉब ड्रीम से बहुत प्यार करते हैं और जब से ड्रीम पैदा हुई है वह रॉब के जीवन में बहुत खुशियां लेकर आयी हैं और इसलिए क्रिस जेनर ड्रीम को किसी भी तरह से रॉब से अलग होते हुए नहीं देखना चाहेंगी. वैसे भी यह पूरी फैमिली हमेशा से ही रॉब को लेकर काफी परेशान रहती है.

अब जब यह रिलेशनशिप अच्छे से काम नहीं कर रहा है तो रॉब फिर से अपनी डाइट और हेल्थ को लेकर लापरवाह हो गए हैं जो उनकी सेहत के लिए बहुत ज्यादा खराब साबित हो रहा है इसलिए क्रिस चाहती है कि रॉब को ड्रीम की पूरी कस्टडी मिले क्योंकि ड्रीम एक ऐसा नाम है जो रॉब के उठते वक्त और सोते वक्त हमेशा जबान पर रहता है. सब जानते हैं कि कार्दशियन फैमिली कितनी पावरफुल है और अगर कस्टडी का विवाद हुआ तो यह तय है कि ड्रीम कार्दर्शियन को रॉब से कोई नहीं छीन पाएगा।

क्या हमेशा के लिए अलग हो गए हैं रॉब कार्दशियन और ब्लेक चायना

अपनी होने वाली सास की तरह दिख रही है ब्लेक चायना

क्या रॉब को चीट कर रही है ब्लेक चायना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -