क्या रॉब को चीट कर रही है ब्लेक चायना
क्या रॉब को चीट कर रही है ब्लेक चायना
Share:

रॉब कार्दशियन और ब्लैक चाइना के बीच का रिश्ता हमेशा से ही डांवाडोल स्थिति में रहा है कभी दोनों में बहुत ज्यादा प्यार देखने को मिलता है तो कभी दोनों एक दूसरे से ऐसे लड़ते हैं जैसे वह फिर कभी एक साथ नहीं दिखेंगे. इन दोनों की एक प्यारी सी बच्ची ड्रीम कार्दशियन के पैदा होने के बाद लोगों को लगा था कि इनकी जिंदगी में कुछ ठहराव आ जाएगा लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं दिखाई दे रहा है. यह अफवाह जोर से फैल रही है कि ब्लैक चाइना अपने बॉयफ्रेंड रॉब कार्दशियन को चीट कर रही है.

यह सिर्फ एक अफवाह ही नजर आ रही है लेकिन सच्चाई का पता तो सिर्फ ब्लैक चाइना को ही होगा। सभी को पता है कि ब्लैक चाइना खुलकर जिंदगी जीने में विश्वास रखती हैं और किसी बंधन में नहीं रहना चाहती है. वह ज्यादातर वक्त अपने दोस्तों के साथ बिताती हैं और उनमें भी ज्यादातर पुरुष दोस्त होते हैं क्योंकि ऐसे दोस्त उनकी बॉडी पर उन्हें कॉम्पलिमेंट देते हैं और और वह सब कहते हैं जो ब्लैक चाइना सुनना चाहती है और जो रॉब कभी नहीं बोलते.

हालांकि ब्लैक चाइना के किसी और से शारीरिक संबंध नहीं है लेकिन उनके कुछ पुरुष दोस्त जरूर है जिनसे वह नियमित मिलती है और हैंगआउट करती है. रॉब और ब्लैक चायना अभी निकट भविष्य में शादी करते हुए तो नहीं नजर आ रहे लेकिन ब्लैक उनसे प्यार करती हैं और इसमें उन्हें अभी कोई गलती नजर नहीं आती कि वह अपने पुरुष दोस्तों के साथ मिलती जुलती है और बाहर जाती है. अब अगर फर्क पड़ेगा तो सिर्फ रॉब कार्दशियन को जिन्हें पता लगाना होगा कि आख़िर सच क्या है.

ये भी पढ़े

अपनी होने वाली सास की तरह दिख रही है ब्लेक चायना

कार्दशियन फेमिली के शो से बाहर हुए रॉब और ब्लेक चायना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -