क्या कांग्रेस विधायकों को भेज रही रिजॉर्ट...? जानिए इस पर क्या बोले शिवकुमार
क्या कांग्रेस विधायकों को भेज रही रिजॉर्ट...? जानिए इस पर क्या बोले शिवकुमार
Share:

आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव का नतीजे सामने आ रहे है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत को लेकर दावा करने में लगी हुई है। वहीं, इस बीच अटकलें लगाई जाने लगी है कि कांग्रेस नतीजे आने तक अपने विधायकों को रिजॉर्ट भेजेगी। हालांकि, कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने इस बारें में कहा है कि  शनिवार को विधानसभा चुनाव के नतीजे आने तक पार्टी अपने किसी भी विधायक को किसी रिसॉर्ट में नहीं ले जाने वाली।

नतीजों का इंतजार करें: बता दें, कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने गुरुवार और शुक्रवार को दो अहम बैठकें का आयोजन किया था। शुक्रवार की रात हुई बैठक के बाद शिवकुमार ने पत्रकारों से वार्तालाप भी किया है। जब यहां उनसे पूछा गया कि क्या कांग्रेस अपने विधायकों को एक रिसॉर्ट भेजने पर विचार कर रही है, तो शिवकुमार ने बोला है कि हम सिर्फ अपना काम कर रहे हैं। नतीजों का प्रतीक्षा करें।

लगातार हो रही हैं बैठकें: गौरतलब है, बेंगलुरु में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर AICC के महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला, शिवकुमार व पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर सहित अन्य लोगों के साथ वार्तालाप भी हुई है। वहीं, कांग्रेस विधायक दल के नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया अपने आवास से पार्टी नेताओं के संपर्क कर रहे है।

रेहान वाड्रा फ्यूचर स्टार ! कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के साथ वाड्रा परिवार की तस्वीरें रखकर किया हवन

कर्नाटक चुनाव: परिणाम आने से पहले ही कांग्रेस दफ्तर में जश्न शुरू, ढोल नगाड़ों के साथ नाच रहे कार्यकर्ता, Video

कर्नाटक चुनाव अपडेट: चुनावी रण बाप- बेटे की जोड़ी, आखिर किसके सर होगा जीत का ताज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -