क्या ममता राज में 'तालिबानियों' का गढ़ बन रहा 'बंगाल' ? 24 घंटे में 9 जिले से 350 से ज्यादा बम बरामद

क्या ममता राज में 'तालिबानियों' का गढ़ बन रहा 'बंगाल' ? 24 घंटे में 9 जिले से 350 से ज्यादा बम बरामद
Share:

कोलकाता: बीरभूम हिंसा के बाद पुलिस छापेमारी में बीते 24 घंटे में बंगाल की विभिन्न जगहों से 350 से अधिक क्रूड बम बरामद हुए हैं। इनमें सबसे अधिक बीरभूम के मारग्राम इलाके से लगभग 200 बम मिले हैं। पुलिस ने छापेमारी में क्रूड बम के साथ करीब 11 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस की छापेमारी में शनिवार को मारग्राम इलाके में 4 बाल्टी में रखे गए 200 बम जब्त किए। मारग्राम से हिंसा वाले बागटुई गांव की दूरी लगभग 40 किमी है।

जिले के SP नागेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि क्रूड बम बरामदगी को लेकर लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है। इस कार्रवाई के तहत पश्चिमी मेदनिपुर के केशवपुर से पुलिस ने छापेमारी कर 100 क्रूड बम जब्त किए। वहीं, मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से 4 बम मिले। जिले के कालियाचक इलाके में एक घर में बम फट गया, जिसमें तीन साल के बच्चे की जान चली गई। उत्तर 24 परगना के जगदल थाना क्षेत्र से 8 बम मिले हैं। जिले श्यामनगर प्रभाती संघ मैदान से तीन लोगों को अवैध हथियार के साथ अरेस्ट भी किया गया है। छापेमारी के दौरान पूर्वी बर्दवान के मेमारी और कृष्णापुर से 5 बम मिले और 2 गिरफ्तार हुए।

मुर्शिदाबाद के जंगीपुर से पुलिस को दो बाल्टी से 14 बम मिले। वहीं, नॉर्थ दिनाजपुर के रायगंज से पुलिस को 4 पाइप बम बरामद हुए। पुलिस ने बम के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया। कोलकाता से सटे हावड़ा के नावापल्ली में 2 राउंड बम मिले। बम के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को भी अरेस्ट किया। नदिया के कृष्णानगर में छापेमारी के दौरान 14 क्रूड बम बरामद किए गए। पुलिस ने बम बनाने वाले 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया।

कर्नाटक की स्कूली शिक्षा में होगा बड़ा बदलाव, अहोम-करकोटा राजवंश को जानेंगे बच्चे

कर्नाटक: हिजाब विवाद के बीच स्कूलों में रखी माँ सरस्वती की मूर्तियों में तोड़फोड़., केस दर्ज

दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में इस खिलाड़ी को हराकर अर्जुन ने की वापसी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -