दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में इस खिलाड़ी को हराकर अर्जुन ने की वापसी
दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में इस खिलाड़ी को हराकर अर्जुन ने की वापसी
Share:

19वे दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज टूर्नामेंट के सात राउंड के उपरांत प्रतियोगिता में 7 खिलाड़ी सयुंक्त बढ़त पर स्थान बना लिया है और इसके साथ ही विजेता बनने की दौड़ रोमांचक हो चुकी है। इंडिया के वर्तमान राष्ट्रीय शतरंज चैम्पियन अर्जुन एरिगासी, कार्तिक वेंकटरामन ,ललित बाबू ,हर्षा भारतकोठी ,डी गुकेश और रूस के पावेल पोंकरटोव ,उज्बेकिस्तान के निगमटोव ओर्टिक 6 अंक बनाकर सयुंक्त बढ़त बनाने में कामयाब हो चुके है।

बीते दो मुक़ाबले ड्रॉ खेलकर दूसरे स्थान पर सरक गए अर्जुन एरिगासी नें आज हमवतन श्यामनिखिल को काले मोहरो से इटेलिअन ओपनिंग में मात्र 30 चालों में पराजित करते हुए अच्छी वापसी कर ली है पहले टेबल पर सबसे आगे चल रहे ललितबाबू और कार्तिक वेंकटरमन नें आपस में बाजी ड्रॉ खेलकर अन्य खिलाड़ियों को सयुंक्त बढ़त में आने का अवसर प्रदान कर दिया है।

 तीसरे टेबल पर पावेल पोंकरटोव नें मिश्र के फावजी अधम को ,6वे  टेबल पर गुकेश नें ईरान के अराश टहबाज को ,8वें टेबल पर उज्बेकिस्तान के निगमटोव ओर्टिक नें इंडिया के अर्जुन कल्याण को तो 9वे टेबल पर हर्षा भारतकोठी नें हमवतन श्रीजा शेषाद्री को मात दी है। 10 राउंड के टूर्नामेंट में अभी भी 3 राउंड होने अब भी बाकी है।

हिताषी बख्शी ने जीता हीरो डब्ल्यूपीजीटी का छठा चरण

मियामी ओपन के तीसरे दौर स्थान बनाकर स्वियातेक बनी नंबर वन खिलाड़ी

स्विस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे श्रीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -