हिंदी मीडियम 2 में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं इरफ़ान
हिंदी मीडियम 2 में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं इरफ़ान
Share:

इरफ़ान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' के दूसरे पार्ट की चर्चा काफी समय से हो रही है. इस बारे में आज एक और खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. फिल्म में इरफ़ान खान फिर से नज़र आने वाले हैं लेकिन उनके साथ पुरानी वाली एक्ट्रेस नज़र नहीं आएँगी, बल्कि कोई और नज़र आने वाला है. आइये जानते हैं इरफ़ान खान इस बार किसके साथ रोमांस करने वाले हैं. 

ये बात जानकर आपको ख़ुशी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में. इसी के साथ आपको बता दें, करीना 'गुड न्यूज' की शूटिंग में व्यस्त है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं. तैमूर के होने के बाद वो एक ही फिल्म में नज़र आई हैं लेकिन आगे उनके लिए फिल्मों की लाइन लगी है. दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार, करीना कपूर को इरफान खान की सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सिक्ववल के लिए अप्रोच किया गया है. अगर करीना इस बात के लिए मान जाती हैं तो इरफ़ान खान और करीना पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. फ़िलहाल फिल्म की टीम को करीना की हां का इंतजार है.

हाल ही में खुद फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने इस बात की जानकरी दी थी कि, उनकी टीम फिल्म के सिक्ववल पर काम शुरू कर चुकी है. अब बस इरफान के ठीक होकर वापस आने का इंतजार किया जा रहा है. आपको बता दें कि, इरफान लंदन में अपने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज करवा रहे हैं. कहा जा रहा है वो इंडिया आ चुके हैं और जल्दी ही शूटिंग भी शुरू कर देंगे. 

 

टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने पर साफ ने किया 'ना', ये है वजह

एक्ससाइटमेंट में आकर फैंस के ऊपर ही कूद पड़े रणवीर, कई लोग हुए चोटिल!

चिंटू त्यागी के लुक को लेकर ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -