इरफ़ान खान ने ली आखिरी सांस, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में थे एडमिट
इरफ़ान खान ने ली आखिरी सांस, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में थे एडमिट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया है. जी दरअसल इरफान मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे और इरफान कोलन इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती थे. आप सभी को बता दें कि इरफान खान के निधन की पुष्टि निर्माता सुजीत सरकार ने अपने ट्वीट में की. बीते कल ही उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. वहीं उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया था कि बीते मंगलवार सुबह इरफ़ान खान बाथरूम  में गिर गए थे उन्हें साँस लेने में दिक्कत और अचानक कमजोरी की शिकायत की थी. वहीं उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया है.आप सभी को बता दें कि पिछले दिनों इरफ़ान की मांसईदा बेगम का जयपुर देहांत हो गया था.

 

और लॉकडाउन और तबियत खराब होने के कारण इरफान मां के जनाजे में भी शामिल नहीं हो पाए थे.आप सभी को याद हो दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था.वहीं उन्होंने खुद फैंस के साथ यह खबर साझा की थी।उस दौरान उन्होंने ट्वीट किया था, 'जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जो आपको आगे लेकर जाताहै.मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं.मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है.लेकिन, मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।'

उस समय बीमारी का पता लगने केबाद इरफ़ान खान इलाज कराने लंदन गए थे और वहां इरफ़ान करीब एक साल रहे और इलाज के बाद अप्रैल 2019 में भारत लौटे थे. वापस आने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग राजस्थान में शुरू की थी और इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले इरफान ने फैन्स के लिए यू-ट्यूब पर अपना इमोशनल मैसेज छोड़ा था.उस दौरान उन्होंने कहा था, "हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार.मैं इरफान.मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी.खैर, ये फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मेरे लिए बहुत खास है.सच...यकीन मानिए, मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं, जितने प्यार से हम लोगों ने बनाया है.लेकिन, मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉन्टेडमेहमान बैठे हुए हैं.उनसे वार्तालाप चल रहा है.देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है.जैसा भी होगा आपको इत्तिला कर दी जाएगी।"

ASI हरजीत सिंह की बहादुरी को बॉलीवुड स्टार्स ने किया सलाम, ट्वीट कर लिखी यह बातें

रात सोने से पहले हनुमान चालीसा पढ़ना नहीं भूलती यह अभिनेत्री

जब ऐश्वर्या के सामने विदेशी होस्ट ने उड़ाया भारतीय संस्कृति का मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -