इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे रॉबर्ट डाउनी
इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे रॉबर्ट डाउनी
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर रॉबर्ट डाउनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की अगर हम सबसे शानदार किरदार की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आयरम मैन का आता है. जिसको लोग काफी पसंद करते है. आयरन मैन एवेंजर्स के सबसे शानदार और मुख्य किरदार में से एक है. लेकिन मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की पिछली रिलीज फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम में आयरन मैन की मौत हो जाती है जिससे उनके फैंस काफी दुखी हो जाते है. हालांकि अब आयरन मैन के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई हैं जी हां आपकी जानकारी के लिए बता कि अब आयरन मैन फिर से दर्शकों के बीच आने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर जो आयरन मैन के किरदार के लिए मशहूर है वो ब्लैक विडो में भी नजर आएंगे. उनका इसमे कैमियों रोल होगा जिसके लिए उन्होंने हामी भर दी है. बात ये है कि हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर की फिल्म डू लिटिल बॉक्स आफिस पर फ्लॉप हो गई है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि फिल्म की कहानी अच्छी थी लेकिन वो बॉक्स आफिस पर कमाई नहीं कर पाई है. ऐसे में उन्होंने ब्लैक विडो में कैमियो करने का आफर के लिए राजी हो गए है. सिर्फ इतना ही नहीं अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर इस फिल्म में बेहद कम पैसे में काम कर रहे है. जब​कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर हॉलीवुड के शानदार अभिनेता है वो अपनी एक फिल्म के लिए मुंहमागी रकम वसूलते हैं. रॉबर्ट डाउनी जूनियर पिछले करीब 11 साल से आयरन मैन का किरदार निभा रहे है जो उनके करियर का सबसे आइकॉनिक किरदार है.

Kylie Jenner ने शेयर की ब्लैक ड्रेस फोटोज, बिखेरा खूबसूरती का जलवा

क्या कोरोना की चपेट में आ गई है माइली साइरस ?

कोरोना की वजह से भारत में डिजनी प्लस का लॉन्च हुआ पोस्टपोन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -