इरफ़ान ने ली कंगना पर चुटकी, कहा......

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री कंगना रनौत जिनके बारे में पता चला है कि उन्होंने स्टारर इरफ़ान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'डिवाइन लवर्स' में काम करने से इंकार कर दिया है तथा इसकी प्रमुख वजह को बताते हुए अभिनेत्री कंगना ने कहा है कि में केवल ऐसी फिल्मों में ही अपना ध्यान लगाना चाहती हु जिसमें कि उनकी मुख्य एकल भूमिका हो।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेता इरफान खान के साथ ‘डिवाइन लवर्स’ में काम करने से इसी आधार पर इनकार कर दिया है, जिसके बाद फिल्म के अभिनेता इरफान खान ने भी चुटकी ली है. इरफ़ान ने अपने चुटीले बयान में कहा है कि,‘‘मैं नहीं जानता कि मैं उनके साथ ‘डिवाइन लवर्स’ में काम कर पाऊंगा या नहीं।

अभिनेता इरफान ने अपने चुटीले बयान में कहा है कि "कंगना अब हीरो हो गई हैं, मुझे हीरोइन बनना होगा", कंगना इतनी ऊपर उठ चुकी हैं कि मैं उनके साथ तभी काम कर पाऊंगा, अगर मैं उनके साथ एक अभिनेत्री के तौर पर काम करना चाहूं। इसलिए अगर मुझे कोई ऐसी कहानी मिलती है, जिसमें वह अभिनेता और मैं अभिनेत्री का किरदार निभाऊं तो मैं उसमें जरूर काम करूंगा।’’ कंगना के रिप्लेस के बाद अब इस फिल्म में हमे अब खूबसूरत अभिनेत्री जरीन खान नजर आएगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -