बॉयफ्रेंड संग रिलेशन के 2 साल को इस तरह मना रही आमिर की बेटी इरा, देखें तस्वीर
बॉयफ्रेंड संग रिलेशन के 2 साल को इस तरह मना रही आमिर की बेटी इरा, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ-साथ अब उनकी बेटी ईरा भी लाइम लाइट में बनी हुई हैं. बता दें, ईरा लगातार अपने म्यूजिशियन बॉयफ्रेंड मिशाल किर्पलानी (Mishaal Kirpalani) के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. आये दिन वो अपने बॉयफ्रेंड से जुड़ी तस्वीरें और यादें शेयर करती रहती हैं. इरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने बॉयफ्रेंड मिशाल के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं. चलिए आपको बता दें ये नई तस्वीर. 

इस तस्वीर में इरा अपने बॉयफ्रेंड मिशेल के साथ सेलिब्रेट करती दिखाई दे रही हैं. इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेते हुए अपने बॉयफ्रेंड मिशाल किर्पलानी के साथ अपनी और उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं. इतना ही नहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा कि, आज के दिन….. हमारे इस रिश्ते को दो साल हुए. इतना ही नहीं दोनों ने अपने प्यार को करीब 26 अगस्त 2017 को कबूल किया था. जिसको अब दो साल जो गए हैं इसी के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने मिशाल को टैग भी किया है. इसी दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

आप जानते हैं ये पहली बार नहीं है जब इरा खान ने मिशाल किर्पलानी के साथ अपने प्यार के को सभी के सामने बयां किया हो. वहीं कुछ दिनों पहले इरा खान ने मिशाल किर्पलानी के साथ एक रोमांटिक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें मिशाल ने इरा को अपनी बाहों में कैद किए हुए था. लेकिन उसमें उनका कैप्शन कुछ चिंता भरा था. लेकिन अब देखा जा सकता है दोनों के बीच सब ठीक हो गया है. वहीं इरा खान के प्रोफेशनल वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द थिएटर प्रोडक्शन “यूरिपाइड्स मेडिया” के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.  

तो निर्देशक बनने की राह पर हैं आमिर की बेटी ईरा

बॉयफ्रेंड की यादों में खोई आमिर खान की बेटी, शेयर की रोमांटिक फोटो

आमिर की बेटी इस तरह बनाएंगी दर्शकों के दिलों में जगह, सामने आया पहला प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -