भारत का पहला 5G फोन iQOO करेगा लॉन्च, इस टीजर से हुआ खुलासा
भारत का पहला 5G फोन iQOO करेगा लॉन्च, इस टीजर से हुआ खुलासा
Share:

iQOO अभी तक Vivo के सब-ब्रांड के तौर पर कई स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर चूका है. वहीं पिछले दिनों ही iQOO घोषणा की थी कि वह अब Vivo से अलग होकर इंडीपेंडेंट ब्रांड के रूप में काम करेगी. पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दे दी गई थी कि iQOO फरवरी में अपना पहला स्मार्टफोन भारत में उतारेगी. वहीं अब आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इसके घोषणा कर दी है कि वह अपने iQOO ब्रांड के तहत भारत का पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है.

iQOO ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और इसमें जानकारी दी गई है कि कंपनी भारत में पहला पहला 5G फोन लेकर आ रही है. हालांकि कंपनी ने इस पोस्ट में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन यह स्पष्ट किया है कि फोन के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. साथ ही कंपनी ने ट्वीट में हैशटैग #MonsterInside का उपयोग किया है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग फोन में हाईएंड फीचर्स का इस्तेमाल किया जाएगा. पिछले दिनों iQOO ने यह भी जानकारी दे दी थी कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगा. अभी तक सामने आई लीक्स के मुताबिक कंपनी का नया स्मार्टफोन गेमिंग बेस्ड होगा और इसलिए इसमें शानदार गेमिंग फीचर्स और मोड की सुविधा दी जा सकती है. साथ ही iQOO ब्रांड के तहत आने वाले स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे.

कुछ लीक्स के कहना है कि भारत में लॉन्च होने वाला iQOO ब्रांड का पहला स्मार्टफोन iQOO 3 हो सकता है. लीक्स के मुताबिक इस फोन में 2400 x 1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप​ उपलब्ध हो सकता है और इसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा.

आज से Samsung Galaxy Note 10 Lite की सेल हुई शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट

कल शानदार फीचर्स और धमाकेदार ऑफर्स के साथ भारत में लॉन्च होगा POCO X2, जानें क्या है कीमत

Samsung A51 Vs Vivo S1 Pro के बीच बढ़ी प्रतियोगिता, जानें किस्मे क्या है खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -