Share:
iQOO दे रहा शानदार इनाम जीतने का मौका
iQOO दे रहा शानदार इनाम जीतने का मौका

 iQOO अपने पहले चीफ गेमिंग ऑफिसर (सीजीओ) की तलाश में है, इसे 6 माह की अवधि के लिए 10 लाख रुपये का भुगतान किया जाने वाला है. यह रोमांचक अवसर 25 साल से कम उम्र के युवा गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों के लिए है. चुने गए उम्मीदवार iQOO के साथ सहयोग करने वाले है ताकि मोबाइल फोन पर बेहतरीन गेमिंग और ईस्पोर्ट्स का अनुभव तैयार भी कर रहा है.  

iQOO को है चीफ गेमिंग ऑफिसर की तलाश: खबरों का कहना है कि iQOO ने एलान किया है कि उनके चीफ गेमिंग ऑफिसर (CGO) को उनकी टीम के साथ-साथ देशभर के प्रसिद्ध गेमर्स और गेमिंग कम्यूनिटी के साथ अपने अनुभवों को साझा करने और सहयोग करने का मौका मिलने वाला है.  iQOO नेतृत्व टीम के साथ मिलकर, चुने गए उम्मीदवार गेमिंग के दृष्टिकोण का आदान-प्रदान करके गेमर्स के लिए एक व्यापक स्मार्टफोन पैकेज विकसित करने वाली है.

11 जून तक कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन: यदि आप 25 साल से कम आयु के गेमिंग फैन हैं और इसमें रुचि रखते हैं, तो आप iQOO की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या उनके इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे. रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 30 मई, 2023 से शुरू हो चुकी है और 11 जून, 2023 तक जारी रहने वाली है. खबरों का कहना है कि यह केवल एक मार्केटिंग और प्रमोशनल एक्टिविटी है. यह कोई जॉब ऑफर नहीं है. सुझाव दिया जाता है कि आप आवेदन करने से पहले प्रतियोगिता के नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ लें.

स्कैमर्स के पीछे पड़ गया गूगल, जानिए क्या है मामला

20 हजार से कम में मिल रहे ये स्मार्टफोन

मात्र इतने हजार में मिल रहा iphone, जानिए इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -