20 हजार से कम में मिल रहे ये स्मार्टफोन
20 हजार से कम में मिल रहे ये स्मार्टफोन
Share:

इंडियन मार्केट में स्मार्टफोन्स की बाढ़ सी आ चुकी है. यदि आपका बजट 20 हजार रुपये है और इस प्राइज प्वाइंट में अच्छा 5जी स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे है तो आप निराश नहीं होंगे. मार्केट में कई बेहतरीन 5G फोन्स आए हैं, इसमें धांसू कैमरा, तगड़ी बैटरी और जबरदस्त फीचर्स भी दिए जा रहे है.  

Samsung Galaxy M33 5g: Samsung Galaxy M33 5G बहुत पॉपुलर और ट्रेंड में रहने वाला फोन भी है. फोन में 6000mAh की तगड़ी बैटरी भी दी जा रही है, जो नॉर्मल यूज पर आराम से 2 दिन तक चल सकती है. फोन में 8GB RAM मिल रही है, इसका 8GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.  जिसके साथ साथ फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा और कई गजब फीचर्स भी दिया जा रहा है. 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का LCD डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ संचालित कर सकते है. जिसके साथ साथ फोन 8GB + 256GB स्टोरेज विकल्प में भी उपलब्ध है.

realme narzo 50 5G: realme narzo 50 5G सबसे किफायती और धांसू फीचर्स के साथ साथ दिए जा रहे है. यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो सबसे अच्छे 5G फोन की तलाश में हैं जिनकी कीमत 20,000 रुपये से अधिक नहीं होने वाली है.

Redmi Note 12 5G: Redmi Note 12 स्नैपड्रैगन 4 Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है. जिसमे 5,000mAh की बैटरी है, जो किफायती फोन में आम है, और 33W चार्जिंग को सपोर्ट भी कर रही है, जो पूरी तरह से चार्ज होने में एक घंटे से अधिक का वक़्त लेती है. स्मूथ स्क्रॉलिंग के लिए फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की AMOLED स्क्रीन है.

Oppo A78 5G: यह कंपनी का हाई-एंड स्मार्टफोन है, जो मल्टीटास्किंग को सपोर्ट कर रहा है. फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है. फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है, जो ब्राउजिंग और स्ट्रीमिंग को जबरदस्त बना देता है. 

OTT प्लेटफॉर्म के लिए जारी हुआ नया नियम, उल्लंघन करने पर भुगतना पड़ेगा भारी जुर्माना

OLA और अमेज़न के CEO ने बनाया हाई एंड माइटी लिस्ट में अपना स्थान

अब Instagram पोस्ट पर कोई नहीं कर पाएगा उलटे सीधे कमैंट्स, APP लेकर आया नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -