मात्र इतने हजार में मिल रहा iphone, जानिए इसकी खासियत
मात्र इतने हजार में मिल रहा iphone, जानिए इसकी खासियत
Share:

Apple का iphone काफी पॉपुलर है. कंपनी हर वर्ष अपनी नई सीरीज लाती है और आते ही वो धमाल मचा देता है. iPhone 14 Series आने के उपरांत भी iPhone 13 को खूब पसंद भी किया जा रहा है. अधिक कीमत होने की वजह से हर कोई अफॉर्ड नहीं कर पाता है. ऐसे में लोगों को सेल और ऑफर्स का इंतजार रहता है. कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर iphone को बहुत सस्ते में खरीद सकते है. फ्लिपकार्ट पर आज iPhone 12 को 20 हजार से भी कम में खरीदा जा सकता है. यदि आपका बजट 20 हजार रुपये के आस-पास है तो आज सबसे सही अवसर है. 

iPhone 12 Price Cut: iPhone 12 की लॉन्चिंग प्राइज 59,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 9 परसेंट के डिस्काउंट के साथ साथ 53,999 रुपये में खरीद पाएंगे है. उसके बाद कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे फोन की कीमत को बहुत कम किया जा सकता है. 

iPhone 12 Bank Offers: अगर आप iPhone 12 को खरीदने के लिए HDFC के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिल सकता है. उसके बाद फोन का मूल्य 51,999 रुपये हो जाएगी. फिर एक्सचेंज ऑफर भी आता है, जिससे फोन की कीमत कम हो सकती है.

iPhone 12 Exchange Offer: iPhone 12 पर 33 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ भी मिल सकता है. लेकिन 33 हजार का पूरा डिस्काउंट तभी भी प्रदान किया जाएगा, जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो. यदि आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 18,999 रुपये होने वाली है.

OTT प्लेटफॉर्म के लिए जारी हुआ नया नियम, उल्लंघन करने पर भुगतना पड़ेगा भारी जुर्माना

OLA और अमेज़न के CEO ने बनाया हाई एंड माइटी लिस्ट में अपना स्थान

अब Instagram पोस्ट पर कोई नहीं कर पाएगा उलटे सीधे कमैंट्स, APP लेकर आया नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -