भारत को मिल गया 'दाऊद इब्राहिम' का एड्रेस.., भाई इक़बाल ने पूछताछ में सब उगल डाला
भारत को मिल गया 'दाऊद इब्राहिम' का एड्रेस.., भाई इक़बाल ने पूछताछ में सब उगल डाला
Share:

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड माफिया दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल इब्राहिम कासकर को मुंबई NCB ने एक ड्रग मामले में जून 2021 में अरेस्ट किया गया था। इकबाल को मुंबई NCB ने रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी जिसमें उसने दाऊद और उसके गुर्गों के बारे में कई राज उगले थे। इकबाल ने स्वीकार किया है कि दाऊद, छोटा शकील और अनीस इब्राहिम पाकिस्तान में ही रह रहे हैं। इकबाल ने पूछताछ में पाकिस्तान के कराची में दाऊद का एड्रेस भी बताया है।

1993 मुंबई बम ब्लास्ट्स के आरोपी जावेद चिकना के संबंध में इकबाल ने कई खुलासे किए हैं। इकबाल ने बताया है कि जावेद पाकिस्तान में ड्रग का धंधा करता है, और उसे कुछ वक़्त पहले गिरफ्तार भी किया गया था। इस दौरान कुछ दिनों तक वह जेल में भी रहा है और वो सीधे छोटा शकील को रिपोर्ट करता है। जावेद चिकना फिलहाल जमानत पर बाहर है। दाऊद के भाई इकबाल इब्राहिम कासकर ने कई और भी राज खोले हैं। जावेद के बारे में इकबाल ने बताया है कि वह गुजरात के भरूच का निवासी है। वह एजाजा पठान के साथ काम करता था और 1993 सीरियल बम धमकों के मामले में वांछित है।

बता दें कि, जावेद चिकना और अनीस दोस्त हैं और दोनों दाऊद के विश्वसनीय हैं। अनीस लम्बू, दाऊद के पैसों के लेन-देन और हवाला का काम करता है। इकबाल ने बताया कि अनीस लम्बू फ़िलहाल दुबई में है। करीब 55 वर्षीय अनीस दिखने में गोरा और मध्यम कद-काठी का है। इसे दाऊद का मैनेजर भी कहा जाता है। कासकर ने पुलिस को बताया है कि अनीस, सलीम तलवार का भी करीबी है और वह उसके स्मगलिंग का कारोबार देखता है। बता दें कि, NIA ने दाऊद इब्राहिम पर 25 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। 

गणेश चतुर्थी पर पियूष गोयल के घर पहुंचे पीएम मोदी, उतारी गणपति बप्पा की आरती

अनुसूचित वर्ग से अदालत ने हटाई ये 18 जातियां .., देखें पूरी लिस्ट

'अभी यह पहली विकेट है भविष्य में कई और विकेट गिरेंगे', कार्तिकेय सिंह के इस्तीफे पर बोले सुशील मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -