आईपीएस पंकज चौधरी कर रहे अपनी पत्नी के साथ मनमानी
आईपीएस पंकज चौधरी कर रहे अपनी पत्नी के साथ मनमानी
Share:

जयपुर - राजस्थान कैडर के आईपीएस पंकज चौधरी शादी शुदा होने के बाद भी लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे है और साथ ही एक कथित तौर पर एक बच्चे के पिता भी बन गये जबकि उनकी शादी पहले से हो चुकी है। फिर भी एक आईपीएस अधिकारी इस तरह की गंदी हरकत करने से वाज नही आ  रहा है।

क्या है मामलाः- सुधा गुप्ता ने महिला आयोग में जाकर शिकायत दर्ज कराई  है कि उनके पति आईपीसएस पंकज चौधरी शादी-शुदा होने के बाद भी वह दूसरी शादी करने के फिराक में है। और सुधा ने बताया है कि वर्तमान समय में वह जयपुर में लिव-इन रिलेशनशिप में कथित महिला के साथ रह रहे  है।

इतना ही नही उनका एक लड़का भी हो गया है। इसका मेरे पास सबूत भी है। और वह जिस महिला के साथ रह रहे हैं वह भी पुलिस विभाग में है और दोनो मिलकर  मुझे तलाक लेने के लिये धमकी दे रहें हैं। महिला अयोग पहुंची सुधा ने आयेाग की सचिव से मामले की उचित कार्यवाई की मांग की है।

पंकज का कहना है किः-

एक तरफ पंकज का कहना हैे कि शादी के कुछ समय बाद हमारे बीच में विवाद हो गया था। तभी हमने बनारस फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई थी और अर्जी को कुछ दिन ख़ारिज भी कर दिया गया था। पंकज ने बताया कि हालाकि मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट मे चल रहा है। और पंकज ने अपने पक्ष रखते हुये कहा कि जब से मैने डिवोर्स फाइल किया था तभी से मैंने सुधा का चेहरा नही देखा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -