जेल से छूटे कैदी ने लिखा पुलिस स्टेशन का रिव्यू, IPS अफसर बोले- 'दोबारा गिरफ्तार होकर...'
जेल से छूटे कैदी ने लिखा पुलिस स्टेशन का रिव्यू, IPS अफसर बोले- 'दोबारा गिरफ्तार होकर...'
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि जब भी हमें कोई चीज मिलती है या हम उसे खरीदते हैं तो रिव्यू देना होता है। हालाँकि यह जरुरी तो नहीं है लेकिन फिर भी हम रिव्यू दे देते हैं। वहीं अगर ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं तो, तो रिव्यू मेटर ही करता है। रिव्यू देखकार बहुत सी चीजों के बारे में पता चल जाता है। वैसे रिव्यू की जरूरत तब भी होती है जब आप किसी रेस्टोरेंट या फिर होटल में खाना खाने के लिए जाते हैं। हम सब रिव्यू देखकर ही यह अंदाजा लगा पाते हैं कि हमे वहां जाना चाहिए या नहीं। आजकल गूगल पर रेस्टोरेंट, होटल और अन्य चीजों के रिव्यू बड़ी आसानी से मिल जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी जेल का रिव्यू पढ़ा है।।।।?

शायद नहीं लेकिन इंटरनेट पर एक शख्स ने महाराष्ट्र में स्थित एक जेल का रिव्यू कर दिया, जिसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर छा गया है। आप देख सकते हैं इस स्क्रीनशॉट को IPS अफसर संतोष सिंह ने शेयर किया। वहीं इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘थाना इतना अच्छा कि कोई दोबारा गिरफ्तार होकर आना चाहे। इस बारे में क्या आप कहेंगे।’ आप देख सकते हैं वायरल स्क्रीनशॉट में बताया गया है कि 'यह रिव्यू महाराष्ट्र के मीरा भायंदर में स्थित नया नगर पुलिस स्टेशन का है।' इसे मंसूरी अवेश नाम के एक यूजर ने दिया है और उसने पुलिस स्टेशन को 5 स्टार देते हुए तारीफ़ भी की है।

उसने लिखा है- ‘मैं यहां गिरफ्तार हुआ था। उन्होंने मेरे साथ अच्छा बर्ताव किया, सेल्स भी बढ़िया थे। कमरे काफी साफ-सुथरे थे। खाना भी बहुत अच्छा था। हथकड़ी थोड़ी कसकर लगाई थी, लेकिन सही था। सभी अधिकारी भी अच्छे स्वभाव के थे। कुल मिलाकर यह एक शानदार अनुभव था। अगर मुझे मौका मिला तो एक बार फिर वहां जरूर जाऊंगा।’ वैसे उसके रिव्यू को देखकर लोग अब तेजी से कमेंट्स में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कर्नाटक में 13 भाजपा विधायकों को मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जा, जानें क्यों लेना पड़ा ये फैसला

फ़ोर्ब्स 2020: कायली जेनर बनी दुनिया की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली सेलेब्रिटी

55 साल बाद दोबारा शुरू हुई भारत-बांग्लादेश रेल सेवा, पीएम मोदी बोले- पड़ोसी फर्स्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -