मोदी विरोध IPS ऑफिसर संजीव भट्ट बर्खास्त
मोदी विरोध IPS ऑफिसर संजीव भट्ट बर्खास्त
Share:

अहमदाबाद​ : मोदी विरोध के लिए चर्चा में रहे IPS संजीव भट्ट को बर्खास्त कर दिया गया है. वे पहले से ही 4 साल से निलंबित चल रहे थे. भट्ट को जूनागढ़ में पदभार न ग्रहण करने और अहमदाबाद में सरकारी गाड़ी और पुलिस कमांडो का गलत इस्तेमाल करने के आरोप में बर्खास्त किया गया है. वहीँ हाल ही में एक सेक्स वीडियो को लेकर उन पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिसके बाद ये गंभीर कदम उठाया गया.

क्या है मामला?

गुजरात के पूर्व निलंबित IPS संजीव भट्ट पर एक और नया मामला उजागर हुआ है. भट्ट का एक नया सेक्स वीडियो सामने आया है. इसमे भट्ट एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे है. इस वीडियो पर भट्ट ने अपनी सफाई में कहा की यह वीडियो में दिखने वाला शख्स में नही हूँ, बल्कि कोई और व्यक्ति है.

गुजरात गृह मंत्रालय ने भट्ट को जारी किए नोटिस देते हुए कहा कि भट्ट का यह व्यवहार एक IPS जैसे प्रतिष्ठित पद पर रहने वाले व्यक्ति के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. भट्ट ने इसके लिए 'ऑल इंडिया सर्विस रूल्स' का भी उल्लंघन किया है. मंत्रालय ने अपने बयान में कहा की हमने इस वीडियो की गांधीनगर फॉरेंसिक लैब से जांच भी कराई है. गृह मंत्रालय ने यह साफ नही कहा है की इस वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति संजीव भट्ट ही है.

इस वीडियो पर संजीव भट्ट ने कहा की वह इस बात की सच्चाई के लिए किसी भी तरह की जाँच के लिए तैयार है. गौरतलब है की 1988 बैच के गुजरात के आइपीएस संजीव भट्ट पर कई मामलो में जाँच चल रही है. इसके चलते उन्हें गुजरात सरकार ने 2011 से निलंबित कर दिया था. भट्ट ने गुजरात के 2002 दंगो पर नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -