IPS मुनिराज बने गाजियाबाद के नए SSP
IPS मुनिराज बने गाजियाबाद के नए SSP
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर के SSP पवन कुमार के निलंबन के बाद अब IPS अफसर मुनिराज जिले की कमान संभालेंगे. IPS अफसर मुनिराज की तैनाती अस्थायी रूप से हुई है. पुलिस महानिरीक्षक संजीव गुप्ता ने उन्हें तुरंत पदभार संभालने का निर्देश दिया है. 2009 बैच के IPS अफसर मुनिराज को गाजियाबाद में बढ़ते अपराध पर प्रतिबंध लगाने का अहम टास्क प्राप्त हुआ है. 

दरअसल, बीते दिनों गाजियाबाद में कई चोरी, डकैती, लूट तथा सड़कों पर सरेआम महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग की घटनाएं सामने आई हैं. दुकानों से चोरी की घटनाओं ने कारोबारियों को भी डरा दिया है. साथ ही पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ हुई लूटपाट के पश्चात् आम लोग अधिक खौफ में हैं.

वही इससे पहले भी 2009 बैच के IPS अफसर मुनिराज गाजियाबाद में एडिशनल SP के रूप में तैनात रह चुके हैं. मुनिराज मूल तौर पर तमिलनाडु के रहने वाले हैं तथा फिलहाल पुलिस हेडक्वार्टर के चुनाव सेल में तैनात थे. चुनाव सेल में तैनाती से पहले इनकी तैनाती आगरा में थी. कहा जाता है कि बीते वर्ष अक्टूबर में अरुण बाल्मीकि की कस्टोडियल डेथ की घटना में मुनिराज को आगरा से हटा दिया गया था. मुनिराज को एक तेजतर्रार पुलिस अधिकारी माना जाता है. पुलिस अधीक्षक के रूप में सबसे पहले इनकी तैनाती पूर्वी यूपी के चंदौली में थी.

भारत के इस शहर में फिर सस्ती होगी शराब, जानिए अब MRP पर कितनी मिलेगी छूट?

खाना खाते ही बीमार पड़े श्रद्धा आश्रम स्कूल के बच्चे, हुआ ये हाल

श्रीलंका की डूबती नैया को पार लगाएंगे PM मोदी! अब तक पहुंचाई करोड़ों की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -