1,944 करोड़ रुपये बढ़ा ग्लैंड फार्मा का आईपीओ

1,944 करोड़ रुपये बढ़ा ग्लैंड फार्मा का आईपीओ
Share:

ग्लैंड फार्मा ने शनिवार को अपने आधिकारिक बयान में कहा कि इस कंपनी ने सोमवार, 9 नवंबर को खुलने वाली अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) से पहले 70 एंकर निवेशकों से 1,943.86 करोड़ रुपये जुटाए हैं। कंपनी ने निवेशकों को 12,959,089 शेयर आवंटित करके मूल्य बैंड के ऊपरी सिरे पर 1,500 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से धन जुटाया है।

कंपनी ने अपने 6,500 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिए 1,490-1,500 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है, जो 9 से 11 नवंबर के बीच बोली के लिए खुला रहेगा। इस मुद्दे में 1,250 करोड़ रुपये तक के शेयरों का ताज़ा अंक और 3.4 करोड़ से अधिक शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव शामिल है। इसमें चीन की फोसुन फार्मा इंडस्ट्रियल पीटीई लिमिटेड के 1.94 करोड़ शेयर, ग्लैंड सेल्सस बायो केमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड के 1 करोड़ शेयर, एम्पावरमेंट डिसट्रक्शनरी ट्रस्ट के 35.73 लाख शेयर और निलय डिसट्रक्शन ट्रस्ट द्वारा 18.74 लाख शेयर शामिल हैं। आईपीओ की कार्यवाही का उपयोग कंपनी की कार्यशील पूंजी की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए किया जाएगा।

विदेशी निवेशकों ने स्मॉलकैप वर्ल्ड फंड आईएनसी, सिंगापुर सरकार, द नोमुरा ट्रस्ट और गोल्डमैन सैक्स ने कुल लंगर आवंटन के 20 पीसी के लिए बनाया। इसके अलावा, भारतीय म्यूचुअल फंड हाउस, अर्थात ऐक्सिस म्युचुअल फंड, एसबीआई म्यूचुअल फंड, आदित्य बिड़ला सन लाइफ म्यूचुअल फंड, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल म्यूचुअल फंड, निप्पॉन इंडिया म्यूचुअल फंड और कोटक म्यूचुअल फंड के शेयरों में 15 पीसी से अधिक की गिरावट आई है।

कमोडिटी ट्रेडिंग में भी सोने ने छुआ आसमान

हरियाणा में जहरीली शराब का व्यापार हुआ तेज, लगातार मौतों के बाद भी सो रहा प्रशासन

धनतेरस के समय बाजार भाव से सस्ता सोना खरीदने का सुनहरा अवसर, RBI ने तय किए ये दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -