IPL-2021: सेकंड फेज से पहले चौके-छक्के उड़ाते नज़र आए धोनी, वायरल हुआ Video
IPL-2021: सेकंड फेज से पहले चौके-छक्के उड़ाते नज़र आए धोनी, वायरल हुआ Video
Share:

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 के सेकंड फेज की शुरुआत 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हो रही है. इसके लिए धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कई खिलाड़ी दुबई पहुंच चुके हैं. क्वारंटीन पीरियड पूरा होने के बाद धोनी एंड कंपनी ने नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है. इसी बीच CSK के नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

CSK ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में कप्तान धोनी पांच लंबे-लंबे छक्के लगाते नज़र आ रहे हैं, जिसके चलते बॉल झाड़ियों में चली जाती है. इसके बाद धोनी और टीम के बाकी खिलाड़ी मिलकर गेंद को ढूंढकर लाते हैं. वीडियो में धोनी ये बोलते हुए भी सुनाई दे रहे हैं, 'हम भी 4 बॉल बोले थे, चार बॉल बोलकर 14 खेले थे.' उल्लेखनीय है कि बॉयो-बबल में कोरोना के केस आने के बाद IPL-14 को स्थगित कर दिया गया था. 4 मई को लीग के स्थगन के वक़्त कुल 29 मैच हो चुके थे. अब टूर्नामेंट के शेष मुकाबले UAE के 3 स्टेडियमों में खेले जाएंगे. इसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी और 15 अक्टूबर को फाइनल मैच होगा. 

पॉइंट टेबल्स में फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम शीर्ष पर है. दिल्ली ने अब तक आठ में से छह मैच जीते हैं. वहीं, CSK दूसरे और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) तीसरे पायदान पर है. CSK और RCB दोनों ही टीमों ने अब तक सात में से पांच मैच जीते हैं, जबकि दो में उन्हें शिकस्त मिली है. 

'गोल्डन थ्रो' करने से पहले गुम हो गया था नीरज चोपड़ा का भाला, पाकिस्तानी खिलाड़ी के पास मिला

Ind Vs Eng: भारत ने जीता टॉस, करेगा पहले बल्लेबाज़ी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

IND vs ENG: लीड्स में अपनी जीत की रफ्तार जारी रखेगी टीम इंडिया, टूट सकते है ये बड़े रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -