IPL2018LIVE : मैदान में कदम रखते ही 17 साल के खिलाड़ी ने रच दिया इतिहास
IPL2018LIVE : मैदान में कदम रखते ही 17 साल के खिलाड़ी ने रच दिया इतिहास
Share:

पंजाब के मोहाली में आज किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आईपीएल के 11वें सीजन का दूसरा मुकाबले खेला जा रहा है. पंजाब के लिए रविचंद्रन अश्विन कप्तानी कर रहे हैं, जबकि दिल्ली की कमान गौतम गंभीर संभाल रहे है. आईपीएल में आज के मैच में पंजाब ने पहले टॉस जीता और अपने होम ग्राउंड पर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरुआत कुछ ठीक नहीं रही और 12 रन के स्कोर पर ही दिल्ली को पहला झटका लग गया. पहले विकेट के रूप में मुनरो को मुजीब ने अपना शिकार बनाया. 

अफगानिस्तान के लिए खेलने वाले मुजीब जादरान आईपीएल इतिहास का पहला मैच खेल रहे है. उन्होंने आज मैदान में कदम रखते ही आईपीएल इतिहास का बेहद ख़ास कीर्तिमान अपने नाम कर लिया. दरअसल, मुजीब ने महज 17 साल 11 दिन की उम्र में आईपीएल में अपना डेब्यू किया है. मुजीब जादरान दुनिया की इस नंबर 1 टी-20 लीग में डेब्यू करने वाले सबसे युवा क्रिकेटर बन गए हैं.

मुजीब ने बैंगलोर के लिए खेलने वाले बल्लेबाज सरफराज खान का कीर्तिमान तोड़ दिया है. जिन्होंने 17 साल 177 दिन की उम्र में अपना आईपीएल डेब्यू मैच खेला था. फिलहाल पंजाब के टीम दिल्ली के 167 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही है. मिलर 16 और करुण नायर 44 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. 

IPL2018Live: मैच में इस बल्लेबाज ने किया वो काम जो सचिन भी नहीं कर पाए....

वीडियो: मुंबई ने दिया आईपीएल 11 को पहला स्टार खिलाड़ी

IPL2018LIVE : राहुल का ऐतिहासिक अर्द्धशतक, पंजाब 100 के करीब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -