गुजरात लायंस भिड़ेगा किंग्स इलेवन पंजाब से
गुजरात लायंस भिड़ेगा किंग्स इलेवन पंजाब से
Share:

राजकोट :इस सीजन की आईपीएल की टॉप टीम और अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज गुजरात लायंस आज निचले पायदान पर चल रही किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में जीत दर्ज कर अपना स्थान मजबूत करने की कोशिश करेगी. पंजाब छह मैचों में केवल दो अंक लेकर तालिका में निचले स्थान पर है जबकि लायंस सात मैचों में 12 अंक से शीर्ष पर कब्जा जमाये है.

गुजरात के पास विस्फोटक बल्लेबाज मैकुलम है मैकुलम ने सात मैचों में 218 रन जुटाये हैं कप्तान सुरेश रैना और दिनेश कार्तिक ने भी बल्ले से अच्छा करते हुए टीम की जरुरत के मुताबिक उपयोगी रन जुटाये हैं. हालांकि दो आल राउंडर स्थानीय खिलाडी रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और कप्तान रैना इन दोनों से निचले मध्यक्रम में कुछ मजबूती देने की उम्मीद करेंगे.

दोनों टीमें टूर्नामेंट में दूसरी बार एक दूसरे से भिडेंगी. पहला मैच मोहाली में खेला गया था जिसमें लायंस ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी. पंजाब ने एकमात्र जीत राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ दर्ज की है. उसके बड़े खिलाड़ी जैसे ग्लेन मैक्सवेल और कप्तान डेविड मिलर अभी तक निराशाजनक रहे हैं. मिलर छह मैचों में केवल 76 रन और मैक्सवेल छह मैच में 95 रन जोड़ सके हैं. सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और मनन वोहरा ने हालांकि बल्ले से अच्छा योगदान किया है, इन दोनों ने छह मैचों में क्रमश: 143 और 161 रन बनाये हैं. इनसे आज  के मैच में भी अच्छी शुरुआत दिलाने की उम्मीद होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -