IPL 2018: सुपर शनिवार में आज चार टीमें भिड़ेंगी
IPL 2018: सुपर शनिवार में आज चार टीमें भिड़ेंगी
Share:

आईपीएल 2018 का यह सीजन अब अपने रोमांचक दौर में पहुंच चूका है, ऐसे में सभी टीमों ने अपने 13 मैच खेल लिए और सभी टीमों को एक मैच खेलना बाकि है. इस बीच आज शनिवार को आईपीएल में दो मैच खेले जाने है, जिसमें पहला मैच राजस्थान रॉयल और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा वहीं दूसरा मैच राजीव गाँधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच खेला जाएगा.

एक और जहाँ इस सीजन में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है वहीं दिल्ली को छोड़कर बाकि टीमों के लिए टूर्नामेंट में अब भी उम्मीदें कायम है, ऐसे में राजस्थान रॉयल और बेंगलोर के लिए पहला मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. दोनों टीमें मैच जीतकर प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी.

वहीं दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए फ़िक्र की कोई बात नहीं है क्योंकि वह पहले ही प्ले ऑफ में पहुंच चुकी है, ऐसे में कोलकाता नाईटराइडर्स के लिए प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए किसी भी हाल में यह मैच जीतना जरुरी है. लीग मैचों में आईपीएल का यह रोमांच आने वाले कुछ मैचों में देखने लायक होगा.  

 

IPL 2018 LIVE : घर में दहाड़ी दिल्ली, चेन्नई को 34 रनों से मिली करारी हार

IPL 2018: इस खिलाड़ी को एक रन बनाने के लिए मिले 6 लाख 80 हजार रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -