नहीं थम रहा धोनी के ग्लव्स पर उपजा विवाद, अब आईपीएल कमिश्नर ने दिया बड़ा बयान
नहीं थम रहा धोनी के ग्लव्स पर उपजा विवाद, अब आईपीएल कमिश्नर ने दिया बड़ा बयान
Share:

नई‍ दिल्‍ली:  आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में महेंद्र सिंह धोनी के ग्‍लव्‍स पर बने बलिदान के निशान पर विवाद गरमा रहा है. इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के वर्तमान कमिश्‍नर राजीव शुक्‍ला धोनी के बचाव में उतर आए हैं. उन्‍होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि धोनी ग्‍लव्‍स में बलिदान के निशान का इस्‍तेमाल करके किसी भी किस्म का कोई उल्‍लंघन नहीं कर रहे हैं.

आईपीएल कमिश्‍नर राजीव शुक्‍ला ने शुक्रवार को कहा कि धोनी किसी भी तरह का नियम नहीं तोड़ रहे हैं. ग्‍लव्‍स में उनके द्वारा बलिदान का निशान का इस्‍तेमाल किसी भी तर‍ह का राजनीतिक, व्यावसायिक और धार्मिक प्रमोशन नहीं है. उन्‍होंने कहा है कि अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की तरफ से उठाए गए इन तीनों मुद्दों का धोनी उल्‍लंघन नहीं कर रहे हैं. यह चिन्ह उन्‍हें किसी भी तरह से आर्थिक लाभ नहीं पहुंचा रहा है.

राजीव शुक्‍ला ने कहा है कि बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (सीओए) इस मुद्दे को उठाएगी. मैं मानता हूं कि सीओए आईसीसी से आग्रह करेगी कि धोनी को बलिदान चिन्ह का उपयोग करने दिया जाए. मैं मानता हूं यही उचित दृष्टिकोण है. राजीव शुक्‍ला ने पाकिस्‍तानी मंत्री की तरफ से इस मामले पर दिए गए बयान की भी कड़ी निंदा की है.

पीएम मोदी और ममता में फिर ठानी तकरार, नीति आयोग की बैठक में आने से 'दीदी' का इंकार

VIDEO: भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कह डाली अफसरों को जूतों से पीटने की बात

दुबई बस हादसे में 17 लोगों की मौत, मृतकों में 8 भारतीय शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -