IPL 2023: झगड़ा कोहली से हुआ, फिर रजत शर्मा पर क्यों भड़क पड़े गौतम गंभीर ?
IPL 2023: झगड़ा कोहली से हुआ, फिर रजत शर्मा पर क्यों भड़क पड़े गौतम गंभीर ?
Share:

नई दिल्ली: IPL 2023 के एक मुकाबले के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज़ विराट कोहली से तीखी नोकझोंक होने के बाद से गौतम गंभीर भड़के हुए हैं। अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गंभीर ने ट्वीट करते हुए एक न्यूज़ चैनल एंकर को निशाने पर लिया है। बुधवार (3 मई) की रात को गंभीर ने ट्वीट करते हुए न्यूज़ एंकर रजत शर्मा पर हमला बोला है। 

 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'प्रेशर की बात कर दिल्ली क्रिकेट से भागा एक आदमी क्रिकेट की चिंता की आड़ में पेड पीआर बेचने के लिए बेताब है यही कलयुग है जहां भगोड़े अपनी अदालत चलाते हैं' हालाँकि, गंभीर ने अपने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि, उनका निशाना रजत शर्मा ही थे, क्योंकि वे ही 'आप की अदालत' को होस्ट करते हैं और उन्होंने विराट के साथ हुई बहस के बाद गंभीर को नसीहत भी दी थी। जिसका अब गंभीर ने इस ट्वीट के जरिए जवाब दिया है।  

 

दरअसल, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के पूर्व अध्यक्ष और न्यूज़ चैनल के होस्ट रजत शर्मा ने कोहली-गंभीर के झगडे को लेकर कहा था कि, 'गौतम गंभीर को मिर्ची लगी. चुनाव लड़कर सांसद बनने के बाद गंभीर का अहंकार और बढ़ गया विराट की लोकप्रियता उन्हें कितना परेशान करती है, ये कल ग्राउंड में साफ-साफ एक बार फिर दिखाविराट कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं, जो हमेशा आक्रामक रहते हैं वो किसी प्रकार की नॉनसेंस को बर्दाश्त नहीं करते इसीलिए उन्होंने गौतम गंभीर को बराबर जवाब दिया मगर कुल मिलाकर गौतम गंभीर ने जो किया, वो खेल भावना के खिलाफ है ना एक पूर्व खिलाड़ी को शोभा देता है, ना एक सांसद को ऐसी घटनाओं से क्रिकेट का नुकसान होता है और ये नहीं होना चाहिए था’ रजत शर्मा के इसी बयान के जवाब में अब गंभीर ने ट्वीट किया है। 

IPL 2023: कोहली-गंभीर के झगड़े में यूपी पुलिस की एंट्री, क्या अब होगा एक्शन ?

WTC फाइनल से पहले टेस्ट में नंबर-1 बनी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर खिसकी

IPL 2023: फील्डिंग करते वक़्त चोटिल हुए केएल राहुल, दर्द से कराहते हुए गए मैदान से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -