IPL 2023: कोहली-गंभीर के झगड़े में यूपी पुलिस की एंट्री, क्या अब होगा एक्शन ?
IPL 2023: कोहली-गंभीर के झगड़े में यूपी पुलिस की एंट्री, क्या अब होगा एक्शन ?
Share:

लखनऊ: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर के बीच सोमवार (1 मई) को IPL मैच के बाद हुई जोरदार बहस सुर्ख़ियों में है. लोग उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर कर रहे हैं. ये पूरा वक्या लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और आरसीबी (RCB) के बीच मुकाबले के दौरान हुआ. 

 

अब इस विवाद में यूपी पुलिस का प्रवेश हो गया है. पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कोई भी मसला हमारे लिए विराट और गंभीर नहीं. किसी भी आकस्मिक परिस्थिति में तुरंत 112 डायल करें.' यूपी पुलिस ने आगे लिखा कि, 'बहस से परहेज़ करें, हमें कॉल करने में नहीं. किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें.' दरअसल, मुकाबले के बाद कोहली और LSG के मेंटर गौतम गंभीर के बीच कुछ तीखी बहस देखी गई. दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा. पहले गंभीर ने कोहली से बात कर रहे लखनऊ के एक खिलाड़ी को अपनी तरफ खींच लिया और कोहली से दूर कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आए हैं जिसमें कोहली और गंभीर बहस करते दिखाई दे रहे हैं.

कोहली द्वारा कही गई किसी बात पर लखनऊ के मेंटॉर गंभीर अपनी नाराजगी जताते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसके बाद LSG खिलाड़ियों ने अपने पूर्व साथी को आगे बढ़ने से रोका. हालांकि, कोहली और गंभीर दोनों पर IPL कोड ऑफ़ कंडक्ट के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 100 फीसद जुर्माना लगाया गया है, जबकि लखनऊ के गेंदबाज नवीन पर मैच फीस का 50 फीसद का जुर्माना लगाया गया है.  

WTC फाइनल से पहले टेस्ट में नंबर-1 बनी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर खिसकी

IPL 2023: फील्डिंग करते वक़्त चोटिल हुए केएल राहुल, दर्द से कराहते हुए गए मैदान से बाहर

IPL 2023: बीच मैदान पर क्यों लड़ पड़े कोहली और गंभीर ? दोनों को BCCI ने दी तगड़ी सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -