IPL 2021: क्या स्टेडियम में बैठकर मैच का मजा ले पाएंगे दर्शक ? जानिए BCCI का जवाब
IPL 2021: क्या स्टेडियम में बैठकर मैच का मजा ले पाएंगे दर्शक ? जानिए BCCI का जवाब
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण के बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में खेले जाने हैं, जिसे लेकर तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं। क्रिकेट फैंस और खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में सभी के मन सवाल होगा कि क्या IPL के मुकाबले को स्टेडियम में बैठकर दर्शक देख सकेंगे। ऐसे में BCCI ने कहा है कि उसे 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होने वाले IPL के दूसरे चरण में दर्शकों को शामिल करने पर कोई समस्या नहीं है।

इससे पहले अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) के महासचिव मुबाशिर उस्मानी ने कहा था कि बोर्ड BCCI और UAE सरकार के साथ स्टेडियम में दर्शकों को शामिल करने को लेकर बातचीत करेगा। BCCI के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने कहा है कि बोर्ड दर्शकों को देखना पसंद करेगा, किन्तु तब, जब इससे खिलाड़ियों और लोगों की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं पहुंचेगा। धूमल ने कहा कि, "हम इस दिशा में काम कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि UAE सरकार दर्शकों को शामिल होने की अनुमति देगी, क्योंकि यहां टीकाकरण हो चुका है। देखते हैं क्या होता है। 

उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को शामिल होने की इजाजत मिलेगी। शेष UAE सरकार पर निर्भर करता है। रिपोर्ट के अनुसार, यूएई सरकार ने IPL के बाकी मैचों के दौरान 60 प्रतिशत दर्शकों को शामिल करने के लिए अनुमति दे दी है। धूमल ने कहा कि IPL 2022 में दो नई टीमें शामिल होंगी। उन्होंने कहा कि, "सभी अब IPL को देखते हैं। हमें भरोसा है कि यह UAE में भी उत्साहित टूर्नामेंट है।

5-6 टीमों के साथ शुरू हो सकता है महिला IPL- स्मृति मंधाना ने दिया सुझाव

13 सालों से लगातार 'विराट' होते जा रहे कोहली, 2008 में आज ही के दिन खेला था पहला ODI

ख़त्म हुआ इंतज़ार, ICC ने जारी किया T20 वर्ल्ड कप 2021 का शेड्यूल.. भारत-पाक के बीच ओपनिंग मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -