RCB के ड्रेसिंग रूम का Video वायरल, बात करते हुए इमोशनल हुए विराट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सफर आईपीएल 2021 में अब खत्‍म हो चुका है। जी दरअसल एलिमिनेटर मैच में विराट कोहली की आरसीबी को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 विकेट से हरा दिया। वहीं इस हार से आरसीबी की टीम में दुःख है और सभी खिलाड़ी निराश है। अपने पहले खिताब को जीतने का सपना टूटने के साथ ही विराट कोहली का बतौर कप्‍तान यह आखिरी मैच था। विराट बहुत दुखी हैं और यह दुःख उनके चेहरे से लेकर उनकी आवाज तक में झलक रहा है।

अब केकेआर के हाथों मिली हार के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में विराट कोहली सहित पूरी टीम ड्रेसिंग रूम में निराश नजर आ रही है। इसे देखने के बाद कई फैंस का दिल टूट गया, और वह कमेंट कर अपना दुःख जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली ने टीम के साथी खिलाड़ियों को खास मैसेज भी दिया है और इस दौरान वह काफी इमोशनल नजर आए। आप देख सकते हैं बात करते हुए उनका गला भी भर आया। जी दरअसल इस वीडियो को देखने के बाद विराट के फैंस दुखी हो गए हैं और वह विराट को खुश रहने के लिए कह रहे हैं।

इस वीडियो में विराट कोहली कह रहे हैं- 'अगर ईनामदारी से कहूं तो हमारे लिए 2016 वाला सीजन बहुत खास था, मगर इस सीजन का भी हमने लुत्‍फ उठाया। केकेआर से मिली हार से निराश भले ही हैं, मगर टूटे नहीं है। टीम पर काफी गर्व है।' इसी के साथ विराट कोहली ने सभी का शुक्रिया अदा किया। अब बात करें मैच की तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 7 विकेट पर 138 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में 139 रन के लक्ष्‍य का पीछा केकेआर ने 2 गेंद पहले ही 6 विकेट के नुकसान पर कर लिया। विराट कोहली ने बतौर कप्‍तान आरसीबी के लिए अपने आखिरी मैच में 39 रन की पारी खेली।

Video: KKR से हारने के बाद रो पड़े कप्तान कोहली, डिविलियर्स के भी छलके आंसू

IPL 2021: हार के साथ ख़त्म हुआ RCB का सफर, फिर टूटा कप्तान कोहली का चैंपियन बनने का सपना

गद्दार नहीं हैं विराट कोहली, कहा- 'IPL में अपना आखिरी मैच भी बैंगलोर के लिए ही खेलूंगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -