Video: KKR से हारने के बाद रो पड़े कप्तान कोहली, डिविलियर्स के भी छलके आंसू

अबुधाबी: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ खेले गए क्वालीफायर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा है। इस शिकस्त के साथ ही RCB का फाइनल में पहुंचने का ख्वाब टूट गया है। वहीं KKR ने सेकेंड क्वालीफायर में जगह बना ली है। मैच हारने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली भावुक हो गए और वह अपने आंसु नहीं रोक सके। इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोहली अपने आंसु पोछते नज़र आ रहे हैं।

IPL 2021 का क्वालीफायर मैच RCB और KKR के बीच शारजाह के मैदान पर खेला गया था। जहां, बैंगलोर को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस बड़ी शिकस्त के बाद टीम के सभी खिलाड़ी काफी निराश नज़र आए, क्योंकि एक झटके में उनका टूर्नामेंट में इस सीजन का सफर समाप्त हो गया। शिकस्त के बाद कप्तान विराट कोहली भावुक हो गए और वह अपने आंसू पोंछते दिखे। कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स भी कैमरे पर भावुक दिखाई दिए।

 

बता दें कि RCB ने शानदार खेल दिखाते हुए यहां तक का सफर तय किया था, लेकिन टीम को एलिमिनेटर मैच में हार का सामना करना पड़ा। यहां से KKR की टीम अगले क्वालीफायर में पहुंच गई है, तो वहीं विराट एंड कंपनी का सफर समाप्त हो गया है।

IPL 2021: हार के साथ ख़त्म हुआ RCB का सफर, फिर टूटा कप्तान कोहली का चैंपियन बनने का सपना

IPL 2021: जो हारा वो बाहर... RCB और KKR में एलिमिनेटर मुकाबला आज

Video: मैनेजमेंट का दबाव या उम्र का पड़ाव ? कोहली ने खुद बताया क्यों छोड़ी कप्तानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -