आईपीएल 2021 का हिस्सा होगी ये टीम
आईपीएल 2021 का हिस्सा होगी ये टीम
Share:

इंग्लैंड के खिलाड़ियों को सितंबर में होने वाली बांग्लादेश के खिलाफ अपनी छोटी सफेद गेंद की श्रृंखला के स्थगित होने के बाद बाकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी। यह पता चला है कि श्रृंखला अब अगले साल की शुरुआत में खेली जाने की संभावना है और इसमें जोस बटलर, फिट-फिर से जोफ्रा आर्चर, लियाम लिविंगस्टोन, इयोन मॉर्गन, सैम कुरेन, मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम कुरेन जैसे अंग्रेजी खिलाड़ी दिखाई देंगे। अपनी विभिन्न आईपीएल फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करते हैं।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया से कहा- “हां, हम आईपीएल के लिए अपने खिलाड़ियों की उपलब्धता के बारे में ईसीबी के साथ बातचीत कर रहे थे। हमें अभी तक इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है, लेकिन हमारे पास एक विचार है कि संभावनाएं वास्तव में उज्ज्वल हैं। वास्तव में, एक रिपोर्ट बताती है, "इंग्लैंड तीन एकदिवसीय और तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए बांग्लादेश दौरे के कारण है, जो आईपीएल के साथ टकरा गया होगा और 14 सितंबर को भारत के साथ टेस्ट श्रृंखला समाप्त होने के कुछ दिनों बाद इंग्लैंड छोड़ देगा।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड के आईपीएल सितारे अपने बबल टू बबल ट्रांसफर के लिए एक ही चार्टर फ्लाइट से मैनचेस्टर से दुबई जाने वाले हैं। आईपीएल के 31 मैच बचे हैं और बायो-बबल के अंदर कोविड-19 के कई मामलों के बाद इस साल मई की शुरुआत में इसे निलंबित कर दिया गया था। यह अनुमान लगाने के लिए कोई निशान नहीं हैं कि आईसीसी टी 20 विश्व कप को फिर से हासिल करने के लिए 50 ओवर के विश्व चैंपियन, जो उन्होंने 2010 में वेस्ट इंडीज में जीते थे, आदर्श रूप से चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी उसी स्थान पर सर्वश्रेष्ठ व्यवस्था प्राप्त करें जहां आईपीएल के बाद मार्की इवेंट होगा।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पूरा नहीं कर पाएंगे कार्यकाल..., मायलारा लिंगेश्वर मंदिर के भविष्यद्रष्टा ने की भविष्यवाणी

अनुराग ठाकुर ने कहा- "केंद्र ने 1000 खेलो इंडिया सेंटर स्थापित करने का..."

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने तमिलनाडु विधानसभा में करुणानिधि के चित्र का किया अनावरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -