IPL 2021: फाइनल में धोनी से भिड़ने से पहले मायूस हुई KKR, जानिए वजह

दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का फाइनल मुकाबला होने वाला है। ख़िताब के लिए एमएस धोनी की सेना एवं ऑयन मॉर्गन के लड़ाकों के मध्य सीधी टक्कर है। KKR तथा CSK ने इस सीजन में बेहतरीन खेल दिखाया है तथा अब आखिरी मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों ने कमर कस ली है। हालांकि फाइनल से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खेमे में अलग सी मायूसी छाई हुई है। 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी फ्रेंचाइजी के मालिक तथा बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान को बहुत मिस कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने अबतक KKR के प्लेयर्स से बात तक नहीं की है। प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो KKR मैनेजमेंट निराश है कि शाहरुख खान फाइनल के लिए दुबई नहीं आ रहे हैं। यदि सबकुछ सही होता तो शाहरुख खान अवश्य फाइनल देखने आते तथा प्रत्येक खिलाड़ी से स्वयं चर्चा करते। 

वही रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान KKR के सीनियर अफसरों के संपर्क में तो हैं किन्तु उन्होंने खिलाड़ियों से दूरी बनाई हुई है। बता दें शाहरुख खान का बेटा आर्यन इस समय न्यायिक हिरासत में है। आर्यन को क्रूज ड्रग्स मामले में हिरासत में ले लिया था तथा उसे अबतक बेल नहीं प्राप्त हो पाई है। फिलहाल आर्यन खान 20 अक्टूबर तक आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे।

T20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हुई PAK टीम, फैंस बोले- भारत से जरूर जीतकर आना, वरना...

न अय्यर न पंत, गौतम गंभीर ने बताया कौन होना चाहिए दिल्ली कैपिटल्स का अगला कप्तान

अमेरिका को वार्ता प्रस्तावों पर नार्थ कोरियाई की प्रतिक्रिया का है इंतजार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -