T20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हुई PAK टीम, फैंस बोले- भारत से जरूर जीतकर आना, वरना...

इस्लामाबाद: टी-20 विश्वकप आरंभ होने में अब केवल कुछ ही समय शेष है. IPL के तत्काल बाद वर्ल्डकप की शुरुआत होनी है और हर किसी की निगाह 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच पर टिकी हुईं है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने मुल्क से UAE के लिए रवाना हो चुकी है, जहां पर वर्ल्डकप होने वाले है. पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म ने ट्विटर पर टीम के साथ एक तस्वीर साझा की है. बाबर ने लिखा कि हम UAE जा रहे हैं, आपका सपोर्ट हमारे लिए सबसे खास है. अपने टीम का साथ दें, हमें सपोर्ट करें, दुआ करें और भरोसा रखें. 

बता दें कि बाबर आज़म का ये पहला टी-20 विश्वकप है और वो अपनी टीम की कप्तानी कर रहे हैं. बाबर आजम के इस ट्वीट के नीचे पाकिस्तान के लोगों ने उन्हें बधाई दी, साथ ही भारत के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर नसीहत भी दी. एक यूज़र ने ट्वीट में लिखा कि 24 अक्टूबर वाला मुकाबला जीतकर आना वरना घर नहीं आने देंगे. कुछ यूज़र्स ने लिखा कि हमें बाबर आज़म की कप्तानी में भरोसा है और आप जाएं, अच्छा खेलें. तो कमेंट्स में इंडिया की तरफ से भी लोगों ने लिखना शुरू कर दिया और कहा कि इंडिया ही जीतेगा, क्योंकि हमारे पास धोनी और विराट कोहली हैं. 

कई ट्विटर यूज़र्स ने तो इस ट्वीट के जवाब में मौका-मौका का एड ही ट्वीट कर दिया और पाकिस्तान को उसका वर्ल्डकप में भारत के विरुद्ध  रिकॉर्ड याद दिलाया. बता दें कि पाकिस्तान हर वर्ल्डकप में भारत के हाथों हारा ही है, वो चाहे 50 ओवर का वर्ल्डकप हो या फिर टी-20 वर्ल्डकप. 

न अय्यर न पंत, गौतम गंभीर ने बताया कौन होना चाहिए दिल्ली कैपिटल्स का अगला कप्तान

IPL 2021: आज फाइनल में भिड़ेंगी चेन्नई और KKR, देखिए दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

दिल्ली को हराकर फाइनल में पहुंची KKR, अब चेन्नई से होगी भिड़त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -