IPL 2020: SRH के कप्तान डेविड वार्नर को अब भी प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीद, बताया अपना प्लान

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी संभावनाओं को जीवंत रखने के लिये टूर्नामेंट की चोटी की तीन टीमों को मात देनी होगी, किन्तु टीम के कप्तान डेविड वार्नर का कहना है कि पूर्व चैंपियन टीम ऐसा करने में कामयाब रहेगी. 

हालाँकि, वार्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध बल्लेबाजों की आत्ममुग्धता की भी बात की. बता दें क़ी इस मैच में SRH 127 रन के अपेक्षाकृत छोटे लक्ष्य को भी हासिल करने में विफल रही थी. वार्नर ने मैच के बाद प्रेस वार्ता में कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि टीम ऐसा करने (प्लेऑफ में पहुंचने) में कामयाब होगी. हमारे सामने अब तीन चुनौतीपूर्ण मुकाबले हैं. एक यहां और दो शारजाह में. यदि हमें टूर्नामेंट जीतना है तो इन तीनों टीमों को मात देनी होगी और अगले तीन मैचों के लिये हम यही टारगेट लेकर चल रहे हैं.

आपको बता दें की सनराइजर्स के 11 मैचों में महज आठ अंक हैं. उसे अगले तीन मैच दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं. उसे प्लेऑफ की संभावना बरक़रार रखने के लिये न केवल इन तीनों मैचों में जीत हासिल करनी होगी बल्कि बेहतर रन रेट भी प्राप्त करना होगा.

IPL 2020: चेन्नई और बैंगलोर का मुकाबला शुरू, RCB ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी

IPL 2020: SRH के संदीप शर्मा ने रचा इतिहास, बने ये करिश्मा करने वाले छठे भारतीय गेंदबाज़

IPL 2020: शर्मनाक हार के बाद बोले धोनी- इस बार किस्मत ने साथ नहीं दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -