IPL 2020: कोविड टाइम में शिखर धवन ने इस क्रिकेटर को बनाया अपनी लैला
IPL 2020: कोविड टाइम में शिखर धवन ने इस क्रिकेटर को बनाया अपनी लैला
Share:

IPL 2020 शुरू होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस बार IPL में खेलने वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी खुद को एक्टिव रख रहे हैं और वह इसके लिए प्रैक्टिस के अलावा खाली समय में मस्ती भी कर रहे हैं. अब उनकी मस्ती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने जोड़ीदार पृथ्वी शॉ के साथ एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ 'अपुन बोला तू मेरी लैला' गाने पर मस्ती कर रहे हैं. वैसे शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी लैला कोविड टाइम में पृथ्वी शॉ'. अब इससे यह तो साफ़ हो गया है कि शिखर धवन ने कोविड टाइम में पृथ्वी शॉ को अपनी लैला बना डाला है. वैसे बात करें खेल के बारे में तो कोरोना के कारण खिलाड़ी 'बायो सिक्योर बबल' में रहते हुए प्रैक्टिस के अलावा अपना समय बिताने के लिए सोशल मीडिया से जुड़ रहे हैं.

फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे इस वीडियो में शिखर और पृथ्वी 'आती क्या खंडाला' गाने पर भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस समय दोनों के डांस के इस वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं.

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की चपेट में आए 831 लोग, 12 की मौत

आज से शुरू होगी रात्रि बस सेवा, ये होगा समय

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद भी यात्री को फ्लाइट में जाने से रोका, ये है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -