Share:
IPL 2018: आखिरी गेंद पर एक विकेट से जीता हैदराबाद
IPL 2018: आखिरी गेंद पर एक विकेट से जीता हैदराबाद

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम में हैदराबाद ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई की टीम ने हैदराबाद के सामने 148 रनों का आसान सा लक्ष्य रखा. जवाब में उतरी हैदराबाद की शुरूआत काफी शानदार रही. पहले ओपनिंग करने रिद्धिमान साहा और शिखर धवन ने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई. छठे ओवर की आखरी गेंद पर रिद्धिमान साहा मयांक मार्कांडे की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए. इसके बाद आए कप्तान केन विलियमसन भी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिके. वो मुस्तफिजुर रहमान की गेंद पर आउट हो गए. आउट होने से पहले उन्होंने 6 रन बनाए. इसके बाद मनीष पांडे भी मार्केंडय का शिकार बने.

पांचवें विकेट के रूप में शकीब आउट हुए. उन्हें भी मार्केंडय ने बोल्ड किया. इस मैच में मार्केंडय ने अब तक चार विकेट ले लिए हैं. खबर लिखे जाने के बाद सनराइजर्स के 8 विकेट गिर चुके हैं और अभी भी टीम को जीतने के लिए दस से ज्यादा रन की जरूरत है. ये दोनों बल्लेबाज डीआरएस के जरिए आउट हुए. इसके बाद धवन भी आउट हो गए. उन्हें मार्केंडय ने अपना शिकार बनाया. आखरी ओवर में हैदराबाद को जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी और उसके 9 विकेट गिर चुके थे.

मुम्बई की तरफ से आखरी ओवर लेकर आए कटिंग्स की पहली गेंद पर हुड्डा से स्ट्रेट पर एक छक्का जड़ हैदराबाद को मैच में वापस ला दिया. दूसरी गेंद वाइड हो गयी. अंत में हैदराबाद को दो गेंदों में दो जीत के लिए दो रनों की दरकार थी और क्रीज पर हुड्डा मौजूद थे. पांचवी गेंद पर हुड्डा ने एक रन लेकर स्कोर लेवल कर दिया. अब एक गेंद पर एक रन की जरूरत थी. स्ट्राइक पर थे स्टेनलेक और उन्होंने बॉल को बाउंड्री के पार पहुंचा हैदराबाद को दूसरी जीत दिला दी.

 

IPL 2018: रोमांचक हुआ मैच, मुंबई ने की वापसी...

IPL 2018: हैदराबाद ने नहीं जड़ा एक भी छक्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -